'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू, टीम के साथ डबिंग स्टुडियो पहुंचे अली फजल

By: Shaitan Prajapat
| Published: 25 Jul 2020, 03:53 PM IST
'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू, टीम के साथ डबिंग स्टुडियो पहुंचे अली फजल
ali fazal

कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन घोषित किया था। जिसके चलते प्रकार की शूटिंग को बंद कर दिया था। हालांकि अब अनलॉक- 2 में कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दी गई है।

कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन घोषित किया था। जिसके चलते प्रकार की शूटिंग को बंद कर दिया था। हालांकि अब अनलॉक- 2 में कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दी गई है। पिछले कुछ सप्ताह से फिल्म, टीवी और वेब सीरीज सहित सभी प्रकार की शूटिंग शुरू हो गई है। पूरी सावधानी के साथ सरकारी की तरफ से जारी गई गाइडलाइन्स का पालन करते हुए स्टार्स और क्रू मैबर्स शूटिंग कर रहे है। पिछले दिनों से बॉलीवुड कलाकार अपने अधूरे पड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग फिर से शुरू की है। जिसकी सोशल मीडिया के तस्वीरें शेयर कर रहे है। वायरल हो रही इन फोटो में वे खुद की शेफ्टी का पूरा ध्यान रखते नजर आ रहे है।

ali fazal


हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) डबिंग के लिए लंबे समय के बाद स्टुडियो पहुंचे। हालांकि इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी का खासा प्रकोप है। अली को लगता है कि अब डरने की कोई गुंजाइश नहीं है। अभिनेता ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (mirzapur) के दूसरे सीजन के लिए काम पर वापस की है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर वह अपने काम पर जाने को लेकर खुश है। वह डर का शिकार नहीं हो सकते हैं। डरने से कुछ नहीं होता। हमें स्मार्ट, स्वस्थ और सतर्क रहने की जरूरत है। लॉकडाउन के कारण अब तक अपने घरों से काम कर रहे कलाकार डबिंग के लिए हाल ही में स्टूडियो में इकट्ठा हुए।

ali fazal

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा समेत सभी कलाकारों के अलावा प्रोडक्शन टीम के लोग भी इसमें शामिल हुए। इस दौरान अभिनेताओं ने सुनिश्चित किया कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। अली ने कहा कि हमने लॉकडाउन से पहले कुछ एपिसोड डब किए थे, इसलिए हमने बीच से शुरूआत की। अपने काम पर वापस लौटकर बहुत अच्छा था क्योंकि यह असामान्य रूप से लंबा ब्रेक था। हमने शो के लिए लंबे समय तक शूटिंग की, इसलिए हमें कुछ समय लग गया।

ali fazal

अली ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुवात फिल्म '3 इडियट्स' से की थी। इसके बाद वह फिल्म 'ऑलवेज कभी कभी' में बतौर लीड एक्टर नजर आए। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाई पाई। उसके बाद फजल फिल्म 'फुकरे' में नजर आए। साल 2014 में फजल विद्या बालन स्टारर फिल्म 'बॉबी जासूस' और 'खामोशियां' में नजर आए।

Show More