script‘कमरे में खींचकर जबरन KISS करने की कोशिश कर रहे थे अली जफर’, महिला पत्रकार का खुलासा! | ali zafar Sexual harassment case under me too campaign | Patrika News

‘कमरे में खींचकर जबरन KISS करने की कोशिश कर रहे थे अली जफर’, महिला पत्रकार का खुलासा!

Published: Apr 21, 2018 11:15:35 am

Submitted by:

Riya Jain

माहम जावेद नाम की महिला पत्रकार ने अली को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

ali zafar

ali zafar

पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर पर इन दिनों कई महिलाएं योन उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं। अचानक आई इन खबरों से अली काफी चर्चा में आ गए हैं। सभी महिलाएं सोशल मीडिया का सहारा लेकर उनके खिलाफ आवाज उठा रही हैं। अभी तक सिंगर मीशा शफी और मेकअप आर्टिस्ट लीना घनी ने उनपर ये इल्जाम लगाया था। अब इस मामले में एक महिला पत्रकार का नाम भी सामने आ रहा है।

ali zafar
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माहम जावेद नाम की महिला पत्रकार ने अली को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने उनपर आरोप लगाया है कि कई वर्षों पहले कलाकार ने उसकी कजिन को अपने कमरे में खींचकर जबरदस्ती किस करने की कोशिश की थी।
ali zafar

इसके अलावा जियो न्यूज के मुताबिक पाकिस्तानी मेकअप आर्टिस्ट लीना घनी ने भी अली पर यौन दुराचार का आरोप लगाया है। इस मामले को सामने लाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया। साथ ही उन्होंने #MeToo का इस्तेमाल करते सोशल मीडिया पर यह बात रखी।

 

ali zafar

बता दें कि 19 अप्रेल को सिंगर मीशा शफी ने ट्वीट कर अली जफर के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था। मीशा ने ट्वीट में लिखा था, ”इसे साझा कर रही हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यौन उत्पीड़न के अपने अनुभव के बारे में बात करके, मैं अपने समाज की चुप्पी की संस्कृति को तोड़ दूंगी। यह बात करना आसान नहीं है.. लेकिन चुप रहना मुश्किल है। मेरा विवेक अब इसे और अनुमति नहीं देगा। #MeToo।”

बाकी महिलाओं ने अली के खिलाफ पहली बार खुलकर बोलने वाली सिंगर मीशा शफी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उनकी बहादुरी देख अब चुप रह पाना नामुमकिन है।

OMG:केसरी के सेट पर अक्षय कुमार के साथ हुआ हादसा, नहीं लौटेंगे वापस

Kathua Rape: अमिताभ बच्चन पर फूटा सोशल मीडिया का गुस्सा, कहा- ‘पिंक’ जैसी फिल्में बनाते हैं,लेकिन… ‘

अब अभिषेक बच्चन की प्रेमिका बनेगी आलिया भट्ट!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो