scriptइसी साल शादी रचा सकते हैं आलिया-रणबीर! बातों ही बातों में लीक हुई शादी की डेट | Alia and Ranbir kapoor could marry this year, Manish malhotra reveal | Patrika News
बॉलीवुड

इसी साल शादी रचा सकते हैं आलिया-रणबीर! बातों ही बातों में लीक हुई शादी की डेट

हालांकि, अब तक दोनों अपने लिंकअप की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं।

May 04, 2018 / 03:53 pm

Mahendra Yadav

Ranbir and alia

Ranbir and alia

बॉलीवुड गलियारों में पिछले काफी दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेटिंग करने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि पिछले दिनों फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो में गए थे, वहां उन्होंने ये ईशारा किया था कि आलिया और रणबीर साल 2018 में शादी कर सकते हैं। जिसके बाद से ही इनकी डेटिंग की खबरें सुर्खियां बनने लगी थी। लेकिन गुरुवार रात उस समय ये बात और ज्यादा पुख्ता हो गई जब आलिया और रणबीर गुपचुप एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर पहुंचे। हालांकि, अब तक दोनों अपने लिंकअप की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं।
करण-अयान भी पहुंचे
‘बह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू होने के साथ ही आलिया और रणबीर की डेटिंग की खबरे आने शुरू हो गई थी। पिछले दिनों ही फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग बुल्गारिया के शहर सोफिया में खत्म हुई है। फिलहाल फिल्म की टीम मुबंई में शूटिंग कर रही है। इस दौरान बीती रात फिल्म की पूरी टीम एक साथ डिनर करने पहुंची। उस समय निर्देशक अयान मुखर्जी और निर्माता करण जौहर भी मौजूद थे। इस फिल्म में रणबीर, आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
एक ही कार में लौटे वापस
डिनर डेट के दौरान रणबीर काले और नीले रंग के चेकशर्ट और नीले रंग की जींस में नजर आए। वहीं आलिया ग्रे रंग के फ्लोरल ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। डिनर के बाद अयान मुखर्जी और करण जौहर अपनी-अपनी कारों से रवाना हो हुए वहीं आलिया और रणबीर एक ही कार से निकले। वैसे जिस तरह से दोनों ऑफ स्क्रीन एक दूसरे का ख्याल रखते है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में इनकी जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई देगी।
पहली बार एक साथ आलिया और रणबीर
आलिया और रणबीर की खूबसूरत जोड़ी पहली बार अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्रÓ में सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगी। उनके साथ इस फिल्म में टीवी फेम मोनी रॉय भी अहम किरदार में होंगी। यह फिल्म अगले साल १५ अगस्त पर रिलीज हो सकती है। खैर, आलिया और रणबीर की डिनर डेट की तस्वीरें बहुत प्यारी हैं। भले वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं, लेकिन उनके फैंस रणबीर और आलिया की टेलेंटेड जोड़ी को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर परफॉर्म करते देखेंगे।
‘संजू’ के लिए बटोर रहे हैं तारीफें
दूसरी और रणबीर अपनी दूसरी फिल्म ‘संजू’ को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह सुपरस्टार संजय दत्त की बायोपिक है। हाल में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद संजय दत्त की भूमिका में रणबीर खूब तारीफें बटोर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इसी साल शादी रचा सकते हैं आलिया-रणबीर! बातों ही बातों में लीक हुई शादी की डेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो