scriptरणबीर कपूर से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं आलिया भट्ट, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर कही ये बात | Alia Bhat missing boyfriend Ranbir Kapoor as he's self quarantined | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर कपूर से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं आलिया भट्ट, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर कही ये बात

कोविड पॉजिटिव होने के बाद रणबीर कपूर हुए क्वारंटीन
आलिया भट्ट को रणबीर से दूरी नहीं हो रही है बर्दाश्त
सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा खास मैसेज

Mar 12, 2021 / 02:38 pm

Sunita Adhikari

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Hand in Hand

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Hand in Hand

नई दिल्ली: देश में एक बार फिर कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही हैं। वहीं, महाराष्ट्र में आए दिन नए केस सामने आ रहे हैं। इसकी चपेट में बॉलीवुड सेलेब्स भी आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। लेकिन अब आलिया भट्ट के लिए रणबीर के बिना रहना मुश्किल हो रहा है।
आलिया ने शेयर की रोमांटिक फोटो

दरअसल, आलिया और रणबीर अपना काफी वक्त एक-दूसरे के साथ ही बिताते हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। लेकिन कोविड ने दोनों को दूर कर दिया है। ऐसे में आलिया रणबीर को काफी मिस कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो पोस्ट की है। इसमें रणबीर और आलिया के हाथ दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने हाथों में हाथ लिए हुए हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, बहुत याद आ रही है। आलिया के इस पोस्ट पर लाइक्स की बाढ़ आ गई है। कुछ ही देर में उनकी तस्वीर पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बाद आलिया भट्ट की कोविड रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव? जानिए क्या है सच्चाई

alia_bhatt.jpg
आलिया नहीं मनाएंगी बर्थडे?

बता दें कि रणबीर कपूर के कोविड पॉजिटिव होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया इस बार 15 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट न करें। क्योंकि इससे पहले दोनों साथ में ही एक-दूसरे का जन्मदिन मनाते थे। रणबीर कपूर के अलावा फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद वो भी होम क्वारंटीन हो गए।
यह भी पढ़ें

Alia Bhatt ने रणबीर कपूर के साथ तस्वीर शेयर कर मचाई खलबली, बोलीं- ये तो बस शुरुआत है

‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में दिखेंगे। इसके साथ ही, आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह मुंबई की फीमेल डॉन के किरदार में नजर आएंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रणबीर कपूर से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं आलिया भट्ट, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो