scriptआलिया भट्ट ने मामी फेस्टिवल के दौरान स्टेज से दी गाली, करीना-करण ने दिया ये रिएक्शन | alia bhatt abuse in front of karan Johar and kareena kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने मामी फेस्टिवल के दौरान स्टेज से दी गाली, करीना-करण ने दिया ये रिएक्शन

Alia Bhatt abuse Video Viral :बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सुर्खियों में हैं। मामी फेस्टिवल के दौरान अचानक आलिया के मुंह से गाली निकल गई जो चर्चा में है। आलिया का ये किस्सा सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। आइए बताते हैं आपको पूरा वाकया..

मुंबईOct 15, 2019 / 03:08 pm

rohit sharma

alia
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सुर्खियों में हैं। मामी फेस्टिवल के दौरान अचानक आलिया के मुंह से गाली निकल गई जो चर्चा में है। आलिया का ये किस्सा सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। आइए बताते हैं आपको पूरा वाकया..
View this post on Instagram

👀

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

दरअसल, आलिया और करीना कपूर खान दोनों फेस्टिवल में पहुंची। इस दौरान एक टास्क में करण जौहर ने दोनों से कुछ सवाल किए। जिसका दोनों एक्ट्रेस को जबाव देना था। इस दौरान पूछे एक सवाल में आलिया करीना की तारीफ कर रहीं थीं। तारीफ़ करते करते उनके मुंह से अचानक गाली निकल गई।
बस फिर क्या था, यह सुनकर करीना ने अपना चेहरा छिपा लिया। करण ने तुरंत मजाकिया अंदाज में आलिया को टोकते हुए कहा, क्या मैंने तुम्हें यह परवरिश दी है” यह सुनकर वहां मौजूद लोग भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए।
खैर आलिया के मुंह से यह जल्दबाजी में निकला, जिसे करण सुन नहीं पाए। करीना के रिएक्शन देने के बाद उन्होंने पूछा क्या हुआ, जब करीना ने बताया कि आलिया ने गाली दी है। आलिया का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट ने मामी फेस्टिवल के दौरान स्टेज से दी गाली, करीना-करण ने दिया ये रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो