scriptघर की मेड रशिदा का आलिया ने मनाया जन्मदिन, जमकर नाचे एक्ट्रेस के पापा और मम्मी | Alia Bhatt and family celebrates birthday of their house help | Patrika News
बॉलीवुड

घर की मेड रशिदा का आलिया ने मनाया जन्मदिन, जमकर नाचे एक्ट्रेस के पापा और मम्मी

भट्ट परिवार की मेड रशीदा ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन के दो वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में आलिया ( Alia Bhatt ) उनके लिए केक काटती हुईं नजर आ रही हैं, जबकि दूसरे वीडियो में महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) और उनकी पत्नी सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Jun 10, 2020 / 10:19 pm

पवन राणा

घर की मेड रशिदा का आलिया ने मनाया जन्मदिन, जमकर नाचे एक्ट्रेस के पापा और मम्मी

घर की मेड रशिदा का आलिया ने मनाया जन्मदिन, जमकर नाचे एक्ट्रेस के पापा और मम्मी

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स इंडस्ट्री वर्कर्स, प्रवासियों और आम लोगों की आर्थिक और दैनिक उपभोग की चीजों की मदद तो कर ही रहे हैं। साथ ही अपने घरों में काम कर रहे लोगों की भी सहायता कर रहे हैं। ऐसा ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और उनके परिवार ने किया है। भट्ट परिवार ना केवल घर की मेड की हरसंभव सहायता कर रहा है बल्कि उसका जन्मदिन भी धूमधाम से मनाया।

View this post on Instagram

I am so lucky

A post shared by Rashida Shaikh (@rashidamd132) on

भट्ट परिवार की मेड रशीदा ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन के दो वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में आलिया उनके लिए केक काटती हुईं नजर आ रही हैं, जबकि दूसरे वीडियो में महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) और उनकी पत्नी सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

My dream birthday

A post shared by Rashida Shaikh (@rashidamd132) on

इस मौके पर आसपास मौजूद अन्य लोग भी मेड के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग रहे हैं। इस दौरान रशीदा महेश भट्ट को केक काटकर खिलाती हैं। उसके बाद सोनी राजदान रशीदा को केक खिलाते हुए देखी जा सकती हैं। हालांकि केक नहीं खाती हैं। वीडियो में इसका कारण बताते हुए आलिया को सुना जा सकता है, ‘मैं केक नहीं खा सकती, अभी शुरू हुआ है डाइट।’

आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने लॉकडाउन के कारण संकट से गुजर रहे लोगों और उनके घरों में काम करने वाले लोगों की मदद की है। इतना ही नहीं, स्टार्स की बिल्डिंग में भी सिक्योरिटी आदि की सेवाएं देने वाले लोगों की भी सहायता की है।

गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग जल्द

आलिया की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग लॉकडाउन में मिली छूट के बाद जल्द शुरू हो सकती है। ताजा खबरों के अनुसार आलिया और निर्देशक मूवी की शूटिंग को जल्द खत्म करना चाहते हैं। पहले खबरें थीं कि इस मूवी के लिए पहले से तैयार सेट को मानसून के चलते हटाया जाएगा। अब कहा जा रहा है कि इसी सेट को इस्तेमाल होगा। सेट को बचाने का इंतजाम प्रोडक्शन की तरफ से किया गया है।

लॉकडाउन में रहीं रणबीर के साथ
रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकडाउन के दौरान आलिया का ज्यादातर समय रणबीर के साथ बीता। दोनों के एक साथ रहने की खबरें भी थीं। उनकी ओर से सोशल मीडिया पर शेयर कुछ फोटोज को देखकर भी फैंस ने यही अंदाज लगाया कि वे साथ रह रहे हैं। ऋषि कपूर के निधन के समय भी आलिया लगातार कपूर फैमिली के साथ नजर आई थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / घर की मेड रशिदा का आलिया ने मनाया जन्मदिन, जमकर नाचे एक्ट्रेस के पापा और मम्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो