scriptअर्जेंटीना की जर्सी पहनकर फीफा देखने पहुंचे आलिया और रणबीर, वायरल हो रही हैं कपल की फोटोज | alia bhatt and ranbir kapoor spotted at luv love ranjan house after fifa world cup final match | Patrika News

अर्जेंटीना की जर्सी पहनकर फीफा देखने पहुंचे आलिया और रणबीर, वायरल हो रही हैं कपल की फोटोज

Published: Dec 20, 2022 09:52:34 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) का क्रेज हर किसी में देखने को मिला। आम जनता से लेकर सेलेब्स तक ने जमकर इसका आनंद लिया। इस बीच आलिया और रणबीर को FIFA वर्ल्ड कप देखने के लिए लव रंजन के घर पर देखा गया।

alia bhatt and ranbir kapoor

alia bhatt and ranbir kapoor

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फानइल मैच का खुमार आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स पर भी देखने को मिला। इस दौरान जहां कई सितारों को अर्जेंटीना (Argentina) और फ्रांस (France) का शानदार मैच देखने के लिए कतर (Qatar) में स्पॉट किया गया। वहीं अन्य को दोस्तों संग घर पर ही मैच का लुत्फ उठाते देखा गया। इनमें आलिया और रणबीर का नाम शामिल है।
आलिया और रणबीर को FIFA वर्ल्ड कप देखने के लिए लव रंजन के घर पर देखा गया। इन दोनों के अलावा अर्जुन कपूर और राजकुमार राव भी लव रंजन के घर फीफा देखने पहुंचे थे।

इस दौरान आलिया और रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अर्जेंटीना की टी-शर्ट पहने नजर आए। दोनों के चेहरे पर अर्जेंटीना की जीत की खुशी साफ दिखाई दी।

यह भी पढ़ें

‘दुनिया शाहरुख और दीपिका को जानती है, नरोत्तम मिश्रा को नहीं’

https://twitter.com/aliaa08?ref_src=twsrc%5Etfw
लव रंजन ने अपने घर पर FIFA वर्ल्ड कप देखने के लिए एक हाउस पार्टी रखी थी। रणबीर और आलिया पेरेंट्स बनने के बाद पहली बार किसी पार्टी में शामिल हुए।

रविवार को कतर के लुसैल स्टेडियम में अर्जेंटीना बनाम फ्रांस के बीच फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 खेला गया। इसमें लियोनेस मेस्सी (Lionel Messi) की टीम ने बाजी मारी ली है। 38 साल बाद अर्जेंटीना ने विश्वकप अपने नाम किया। लियोनेल मेस्‍सी (Lionel Messi) का सपना पूरा हुआ। इस जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स फूले नहीं समा रहे हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1605054392461185025?ref_src=twsrc%5Etfw
इस फिनाले मैच को देखने के लिए बॉलीवुड के कई सितारें कतर पहुंचे। इस लिस्ट में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, कार्तिक आर्यन से लेकर कई सेलेब्स शामिल हुए।

यह भी पढ़ें

फीफा क्लोजिंग सेरिमनी में दिखा नोरा फतेही का जलवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो