scriptAlia Bhatt Highest Paid Actress in Bollywood | बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं Alia Bhatt, वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में आईं टॉप; जानें क्या है एक्ट्रेस की कमाई | Patrika News

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं Alia Bhatt, वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में आईं टॉप; जानें क्या है एक्ट्रेस की कमाई

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुका है. साल 2021 की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन (Celebrity Brand Valuation Report) रिपोर्ट में डफ एंड फेल्प्स ने वैल्यू सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है, जिसमें आलिया का नाम टॉप पर चमक रहा है.

Published: April 01, 2022 05:39:52 pm

साल 2021 की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट (Celebrity Brand Valuation Report) आ जारी हो चुकी है. इसमें डफ एंड फेल्प्स ने वैल्यू सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की गई है. इस लिस्ट में टॉप 10 सेलेब्स में सबसे पहले स्थान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम है. इसके अलावा लिस्ट में एक्टर रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण समेत कई और स्टार्स का नाम शामिल है. वहीं सामने आ रही रिपोर्ट्स की माने तो आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं.
बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं Alia Bhatt, वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में आईं टॉप
बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं Alia Bhatt, वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में आईं टॉप
उनकी वैल्यूएशन 68.1 मिलियन आंकी गई है. डफ एंड फेल्प्स (Duff & Phelps Celebrity Brand Valuation) की रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट साल 2021 में सबसे महंगी एक्ट्रेस के तौर पर उभरी हैं. आलिया भट्ट की वैल्यूएशन करीबन 68.1 मिलियन डॉलर बताई जा रही है, जिसके साथ वो आलिया भट्ट चौथे स्थान पर हैं, लेकिन खास बात ये है कि इंडिया एक्ट्रेस की कैटेगरी में आलिया टॉप पर हैं. पहले के मुकाबले आलिया दो रैंक ऊपर उठीं हैं.
यह भी पढे़ं: ‘RRR’ के हिंदी वर्जन में जूनियर NTR और Ram Charan को किसने दी है आवाज, जानकर उड़ जाएंगे होश

सबसे मेंहगी एक्ट्रेस होने का साथ-साथ आलिया इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं. इसी के चलते कई ब्रांड एंडोर्समेंट में आलिया हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं. इसके अलावा जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट साल 2020 सेलेब ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट में 6वें स्थान पर थीं, लेकिन अब उन्होंने 68.1 मिलियन डॉलर के साथ चौथे स्थान पर छलांग लगा ली है. वहीं अगर उनके काम के बारे में बात करें तो आलिया को आखिरी बार साउथ फिल्म 'RRR' में देखा गया था.
इससे पहले उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई बटोरी थी. इसके बाद आलिया जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'ब्राह्मास्त्र' (Brahmastra) नजर आने वाली हैं. इसके अलावा दोनों की शादी की चर्चा भी जोरों पर है. बताया जा रहा है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफापोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.