script

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं Alia Bhatt, वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में आईं टॉप; जानें क्या है एक्ट्रेस की कमाई

Published: Apr 01, 2022 05:39:52 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुका है. साल 2021 की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन (Celebrity Brand Valuation Report) रिपोर्ट में डफ एंड फेल्प्स ने वैल्यू सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है, जिसमें आलिया का नाम टॉप पर चमक रहा है.

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं Alia Bhatt, वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में आईं टॉप

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं Alia Bhatt, वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में आईं टॉप

साल 2021 की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट (Celebrity Brand Valuation Report) आ जारी हो चुकी है. इसमें डफ एंड फेल्प्स ने वैल्यू सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की गई है. इस लिस्ट में टॉप 10 सेलेब्स में सबसे पहले स्थान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम है. इसके अलावा लिस्ट में एक्टर रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण समेत कई और स्टार्स का नाम शामिल है. वहीं सामने आ रही रिपोर्ट्स की माने तो आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं.
उनकी वैल्यूएशन 68.1 मिलियन आंकी गई है. डफ एंड फेल्प्स (Duff & Phelps Celebrity Brand Valuation) की रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट साल 2021 में सबसे महंगी एक्ट्रेस के तौर पर उभरी हैं. आलिया भट्ट की वैल्यूएशन करीबन 68.1 मिलियन डॉलर बताई जा रही है, जिसके साथ वो आलिया भट्ट चौथे स्थान पर हैं, लेकिन खास बात ये है कि इंडिया एक्ट्रेस की कैटेगरी में आलिया टॉप पर हैं. पहले के मुकाबले आलिया दो रैंक ऊपर उठीं हैं.
यह भी पढे़ं: ‘RRR’ के हिंदी वर्जन में जूनियर NTR और Ram Charan को किसने दी है आवाज, जानकर उड़ जाएंगे होश

सबसे मेंहगी एक्ट्रेस होने का साथ-साथ आलिया इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं. इसी के चलते कई ब्रांड एंडोर्समेंट में आलिया हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं. इसके अलावा जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट साल 2020 सेलेब ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट में 6वें स्थान पर थीं, लेकिन अब उन्होंने 68.1 मिलियन डॉलर के साथ चौथे स्थान पर छलांग लगा ली है. वहीं अगर उनके काम के बारे में बात करें तो आलिया को आखिरी बार साउथ फिल्म ‘RRR’ में देखा गया था.
इससे पहले उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई बटोरी थी. इसके बाद आलिया जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘ब्राह्मास्त्र’ (Brahmastra) नजर आने वाली हैं. इसके अलावा दोनों की शादी की चर्चा भी जोरों पर है. बताया जा रहा है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो