scriptJunior NTR and Ram Charan voice over in the Hindi version of RRR | ‘RRR’ के हिंदी वर्जन में जूनियर NTR और Ram Charan को किसने दी है आवाज, जानकर उड़ जाएंगे होश | Patrika News

‘RRR’ के हिंदी वर्जन में जूनियर NTR और Ram Charan को किसने दी है आवाज, जानकर उड़ जाएंगे होश

साउथ के सुपर डायरेक्टर कहे जाने वाले एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई कर रही है. फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के हिंदी वर्जन में जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और राम चरण (Ram Charan) को किसने अपनी आवाज दी है.

Published: April 01, 2022 04:58:59 pm

साउथ के सुपर डायरेक्टर कहे जाने वाले एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई कर रही है. फिल्म में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) के किरदारों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के हिंदी वर्जन में जूनियर एनटीआर और राम चरण को किसने अपनी आवाज दी है. वैसे ये जानकर आप चौंक जाएंगे.
‘RRR’ के हिंदी वर्जन में Jr NTR और Ram Charan को किसने दी है आवाज, जान कर उड़ जाएंगे आपके होश
‘RRR’ के हिंदी वर्जन में Jr NTR और Ram Charan को किसने दी है आवाज, जान कर उड़ जाएंगे आपके होश
एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के डायरेक्शन में बनी ‘आरआरआर’ (RRR) को रिलीज हुए हफ्ता भर हो चुका है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म अब तक लगभग 500 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है. साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अभी इससे भी आगे कमाई कर सकती है. इस फिल्म ने फिलहाल इस समय की सबसे चर्चित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को भी पीछे छोड़ दिया है. ये फिल्म सिनेमा के इतिहास में कई रिकॉर्ड्स बना सकती है.
यह भी पढ़ें

'क्या The Kashmir Files की कमाई से कश्मीरी पंड़ितों की करेंगे मदद?', Pallavi Joshi ने जवाब दिया - 'एक दम फालतू बात है ये'

फिल्म में राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आ रही हैं. साथ ही फिल्म में सभी के किरदारों को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है, लेकिन इसके हिंदी वर्जन को ज्यादा पसंद किया जा रहा है. साथ ही लोग ये भी जानना चाहते हैं कि फिल्म के हिंदी वर्जन में जूनियर एनटीआर और राम चरण को किसने अपनी आवाज दी है. आपको ये जानकार हैरान होगी कि फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए दोनों की आवाज को किसी भी आर्टिस्ट ने नहीं दिया है, बल्कि अपने रोल में एनटीआर और राम चरण ने खुद डबिंग की है.
जी हां, उनके फैंस तह जब ये खबर पहुंची तो वो भी काफी हैरान थे. राम चरण पहले एक दो हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन एनटीआर का ये पहला मौका था, जब उन्होंने अपनी फिल्म के हिंदी वजर्न में खुद की डबिंग की है. इसके अलावा 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान में आलिया भट्ट ने इस बात का राज खोला था कि फिल्म के हिंदी वर्जन में किसी और डबिंग आर्टिस्ट ने नहीं बल्कि राम चरण और जूनियर एनटीआर ने ही अपनी आवाज़ दी है. साथ ही शो में एनटीआर ने कहा था कि 'हैदराबाद एक बहुत ही हिंदी भाषी शहर है. साथ ही स्कूली शिक्षा के दौरान मेरी पहली भाषा हिंदी थी, क्योंकि मेरी मां चाहती थीं कि मैं ये भाषा सीखूं'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.