scriptपिता महेश भट्ट संग काम करने को लेकर आलिया ने दिया ये बयान, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन | alia bhatt is nervous being directed by father mahesh bhatt | Patrika News

पिता महेश भट्ट संग काम करने को लेकर आलिया ने दिया ये बयान, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

locationमुंबईPublished: Mar 02, 2019 07:20:49 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

खुद आलिया ने हाल ही में बताया कि अभी मैं अपने पिता के निर्देशन में काम करने से …

mahesh bhatt

mahesh bhatt

Alia Bhatt Badrinath Ki Dulhania’, ‘Raazi’ और ‘Gully Boy’ जैसी लगातार तीन बड़ी हिट फिल्में देकर बॉलीवुड की टॉप हीरोइंस में शुमार हो गई हैं। फैंस आलिया के अभिनय को खूब पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई ‘गली बॉय’ के बाद आलिया ‘कलंक’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और अपने पिता mahesh bhatt की फिल्म ‘सड़क 2’ में नजर आएंगी। ‘सड़क 2’ के साथ ही आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में काम करने जा रही हैं। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि आलिया अपने पिता महेश के निर्देशन में काम करने से डर रही हैं।

 

 

mahesh bhatt

खुद आलिया ने हाल ही में बताया कि अभी मैं अपने पिता के निर्देशन में काम करने से डर रही हूं। फिलहाल वह लगातार मेरा काम देख रहे हैं और कह रहे है कि मुझे तुमसे भी निपटना है। उनके पास एक्स-रे विजन जैसी नजरें हैं। आलिया ने कहा कि मैंने अपने आसपास एक दीवार खड़ी कर रखी है। मैं किसी को भी उसे क्रॉस नहीं करने देती हूं। मेरे पिता उस दीवार को नष्ट करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

mahesh bhatt

इसलिए मुझे थोड़ा डर लग रहा है लेकिन फिल्म की शूटिंग में मजा भी बहुत आएगा। इसी साल हम ‘सड़क 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म ‘सड़क 2’ में आलिया पहली बार अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगीं। इस फिल्म में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो