script‘शादी को बस 5 दिन हुए, ना सिंदूर और ना मंगलसूत्र’, ऐसे दिखीं Ranbir Kapoor की दुल्हनिया Alia Bhatt, फैंस बोले – ‘इतना बदलाव?’ | Alia Bhatt Makes First Public Appearance Post Wedding To Ranbir Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

‘शादी को बस 5 दिन हुए, ना सिंदूर और ना मंगलसूत्र’, ऐसे दिखीं Ranbir Kapoor की दुल्हनिया Alia Bhatt, फैंस बोले – ‘इतना बदलाव?’

इसी महीने की 14 तारीख को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) एक हो चुके हैं. इसी बीच आलिया भट्ट शादी के 5-6 दिन बाद नजर आईं. उनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Apr 20, 2022 / 03:09 pm

Vandana Saini

शादी के 5 दिन बाद बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आई Ranbir Kapoor की दुल्हनिया Alia Bhatt

शादी के 5 दिन बाद बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आई Ranbir Kapoor की दुल्हनिया Alia Bhatt

बॉलीवुड के पॉवर कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) की शादी का इंतजार उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) से ज्यादा कर रहे थे, जो उनकी इच्छा अब पूरी हो चुकी है. दोनों ने इसी महीने की 14 तारीख को अपने परिवार वालों और कुछ करीबी दोस्तों सामने एक दूसरे का हाथ थामा और शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा और शादी से पहले भी मीडिया को अपनी उपस्थिति जाहिर नहीं की.
वहीं अब शादी के 5 से 6 दिन बाद आलिया भट्ट को पहली बार देखा गया. उनकी कुछ फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इन फोटो-वीडियो में आलिया भट्ट पिंक कलर के कुर्ते और पलाजों में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर काफी ग्लो भी नजर आ रहा है, लेकिन एक बात जो यूजर्स ने नोटिस की वो ये कि आलिया बिनी सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आ रही हैं. उनकी इन फोटो-वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर उनसे यही सवाल कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘क्रिकेटर’ के बाद ‘गुजराती’ बन लोगों को गुदगुदाएंगे Ranveer Singh, आपने देखा ‘Jayeshbhai Jordaar’ का दमदार ट्रेलर

शादी वाले दिन आलिया भट्ट के जबरदस्त ब्राइडल लुक ने लोगों को काफी आकर्षित किया था. इसके बाद उनको इस तरह से एक दम सिपंल लुक में देखाना भी कोई छोटी बात नहं है. यहां कुछ यूजर्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है, तो कुछ यूजर्स का ये माना है कि उनकी नई-नई शादी हुई है तो उनको सिंदूर और मंगलसूत्र कैरी करना चाहिए. हालांकि उनकी शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसको लेकर कहा गया था सफेद जोड़े में शादी नहीं करनी चाहिए थी.
बता दें कि आलिया भट्ट एक पंजाबी दुल्हन बनी चुकी हैं ऐसे में कुछ लोगों को उनका ये लुक थोड़ा रास नहीं आ रहा है. आलिया भट्ट इन फोटोज में ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ हाई हील्स के सैंडल पहने नजर आ रही हैं. इसके अलावा खबरों की माने तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हनीमून हॉलिडे पर नहीं जाएंगे. साथ ही आलिया और रणबीर शादी के बाद अपने-अपने काम पर वापस लौट चुके हैं. दोनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त होने वाले हैं.

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘शादी को बस 5 दिन हुए, ना सिंदूर और ना मंगलसूत्र’, ऐसे दिखीं Ranbir Kapoor की दुल्हनिया Alia Bhatt, फैंस बोले – ‘इतना बदलाव?’

ट्रेंडिंग वीडियो