scriptKRK ने बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को बूढ़ा कहते हुए दी ये सलाह, कहा – ‘अब काम छोड़कर जिंदगी का लुप्फ उठाएं’ | KRK called Shahrukh Khan old and gave advice | Patrika News
बॉलीवुड

KRK ने बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को बूढ़ा कहते हुए दी ये सलाह, कहा – ‘अब काम छोड़कर जिंदगी का लुप्फ उठाएं’

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) ने हाल में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के सुरस्टार को बूढ़ा बताया है और साथ ही उन्हें काम छोड़कर जिंदगी का लुप्फ उठाने की सलाह दे डाली.

Apr 20, 2022 / 01:51 pm

Vandana Saini

KRK ने बॉलीवुड के सुपरस्टार को बूढ़ा कहते हुए दी ये सलाह, कहा - 'अब काम छोड़कर जिंदगी का लुप्फ उठाएं'

KRK ने बॉलीवुड के सुपरस्टार को बूढ़ा कहते हुए दी ये सलाह, कहा – ‘अब काम छोड़कर जिंदगी का लुप्फ उठाएं’

केआरके (KRK) के नाम से पहचाने जाने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने ट्वीट्स को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ धमाका करते रहते हैं. वो नेता से लेकर अभिनेता तक पर अपनी राय रखते रहते हैं. इसके अलावा वो खुद को फिल्म क्रिटिक्स भी बताते हैं और जब भी कोई फिल्म रिलीज होती हैं तो उसका रिव्यू अपने फैंस के साथ शेयर भी करते हैं, जो ज्यादा तक खराब ही होता है.
इसके अलावा वो एक्टर्स को किसी न किसी बात को लेकर तंज कसने में भी पीछे नहीं रहते. ऐसे में केआरके ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के सुरस्टार को बूढ़ा बताया है और साथ ही उन्हें काम छोड़कर जिंदगी का लुप्फ उठाने की सलाह दी है. केआरके का ये ट्वीट किसी और के नहीं बल्कि बॉलीवुड के ‘किंग’ कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के नाम पर है.
यह भी पढ़ें

‘सिंघम’ एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, Kajal Aggarwal ने ऐसे किया बेबी बॉय का स्वागत

https://twitter.com/hashtag/Budhapa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
केआरके ने हाल में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को बूढ़ा बताया है और साथ ही अब काम छोड़कर घर पर रहने की सलाह दी है. केआरके ट्वीट में लिखते हैं ‘इन्सान की इच्छाओं की कोई हद नहीं है! पिछले 30 सालों में शाहरुख जीरो से हीरो बने, लेकिन अब एक बार फिर वे #बूढ़ापे में बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बनना चाहते हैं. मेरे हिसाब से उन्हें स्टारडम के लिए लड़ने के बजाय अभी आराम करना चाहिए और जीवन का आनंद लेना चाहिए, क्योंकि ऐसा होने वाला नहीं है’.
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1515876058544984069?ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही शाहरुख के फैंस उनके इस ट्वीट पर उनको काफी खरी खोटी भी सुना रहे हैं. केआरके अक्सर ही शाहरुख और सलमान खान (Salman Khan) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक पर किसी न किसी बात को लेकर तंज कसते रहते हैं. इसके अलावा केआरके ने अपने ट्विटर पर अपनी फिल्म को लेकर एक बड़ा धमाका किया था.
इस ट्वीट में उन्होंने अपनी फिल्म ‘देशद्रोही 2’ का एक पोस्टर शेयर किया था और बताया था कि ‘इसबार वो ‘बाहुबली’ से भी बड़ी फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है’. वहीं शाहरुख खान भी जल्द ‘पठान’ और डंकी’ में नजर आने वाले हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / KRK ने बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को बूढ़ा कहते हुए दी ये सलाह, कहा – ‘अब काम छोड़कर जिंदगी का लुप्फ उठाएं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो