scriptKajal Aggarwal gave birth to a baby boy | 'सिंघम' एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, Kajal Aggarwal ने ऐसे किया बेबी बॉय का स्वागत | Patrika News

'सिंघम' एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, Kajal Aggarwal ने ऐसे किया बेबी बॉय का स्वागत

फिल्म 'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. काजल ने काफी अलग और खूबसूरत अंदाज में ये खुशखबरी अपने फैंस को दी है और अपने बेटे का स्वागत किया है.

Updated: April 20, 2022 12:11:28 pm

साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के घर नन्हा मेहमान आया है. काजल ने हाल में बेबी बॉय को जन्म दिया है. साथ ही इस बात की खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ काफी अलग अंदाज में शेयर की है.
'सिंघम' एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, Kajal Aggarwal ने ऐसे किया बेबी बॉय का स्वागत
'सिंघम' एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, Kajal Aggarwal ने ऐसे किया बेबी बॉय का स्वागत
इससे पहले काजल ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी. साथ ही वो हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी बंप के साथ फोटो-वीडियो साझा करती रहती थी. साथ ही वो अपने पति गौतम किचलू के साथ अपने प्रेग्नेंसी टाइम को काफी एंजॉय भी कर रही थीं.
यह भी पढ़ें

जब सरेआम Kareena Kapoor ने Katrina Kaif को कहा था भाभी, तब Ranbir Kapoor हो गए थे शाई

वहीं अब उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. इसके अलावा उन्होंने अपने पति के साथ कुछ खूबसूरत फोटो शेयर की और साथ ही कैप्शन में अपनी पति का धन्यवाद किया कि वो हर सिचुएशन में उमके साथ बने रहे और उनका पूरा स्पोर्ट किया.
वह इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और आए दिन बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं. काजल का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आता था. इससे पहले काजल अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही थी.
साथ ही उन्होंने मदरहुड पर एक नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'इसे फेस करते हैं, मदरहुड के लिए तैयारी करना खूबसूरत हो सकता है, लेकिन मेसी भी. एक पल आपको लगता है सब कंट्रोल में है वहीं दूसरे पल आप परेशान हो जाते हैं'.
आगे काजल लिखती हैं ' आपको लगता है कि आप ये सब कैसे मैनेज करोगे'. काजल ने इस पोस्ट के साथ अपने इमोशन्स भी शेयर किए हैं. बता दें काजल अग्रवाल और गौतम किचलू 30 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंध गए थे.
काजल और गौतम की शादी में परिवार और करीबी लोग शामिल हुए थे. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. गौतम एक बिजनेसमैन हैं. दोनों साथ में काफी खुश भी नजर आते हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: 16 बागी विधायक अगर फ्लोर टेस्ट में नहीं देंगे वोट तो क्या होगी तस्वीर, यहां जानें पूरा समीकरणMaharashtra Political Crisis: क्या उद्धव ठाकरे के इस फैसले ने बिगाड़ा सारा खेल! NCP की भूमिका पर भी उठ रहे है सवालMaharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में मंजूर, आज शाम 5 बजे होगी सुनवाईMumbai News Live Updates: असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए का योगदान करेंगे बागी विधायकनवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतउदयपुर हत्याकांड को लेकर बोले मुख्यमंत्री: कहा- 'हर पहलू को ध्यान में रखकर होगी जांच, कहीं कोई अंतरराष्ट्रीय लिंक तो नहीं'Udaipur Murder Case: राजस्थान में एक माह तक धारा 144, पूरे उदयपुर में कर्फ्यू, जानिए अब तक की 10 बड़ी बातेंMohammed Zubair’s arrest: 'पत्रकारों को अभिव्यक्ति के लिए जेल भेजना गलत', ज़ुबैर की गिरफ्तारी पर बोले UN के प्रवक्ता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.