script‘Katrina Kaif में दिखती हैं भाभी’, जब सरेआम Kareena Kapoor ने कैटरीना कैफ के लिए कही थी ये बात | Katrina Kaif was called sister-in-law by Kareena Kapoor | Patrika News

‘Katrina Kaif में दिखती हैं भाभी’, जब सरेआम Kareena Kapoor ने कैटरीना कैफ के लिए कही थी ये बात

Published: Apr 20, 2022 12:19:12 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फिलहाल तो रणबीर कपूर की दुल्बनियां आलिया भट्ट बन चुकी हैं, लेकिन एक बार का वाकिया है जब करनी कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सभी के सामने कैटरीना कैफ (Katina Kaif) को भाभी कह कर बुलाया था और तब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनके साथ ही मौजूद थे.

जब सरेआम Kareena Kapoor ने Katrina Kaif को कहा था भाभी, तब Ranbir Kapoor हो गए थे शाई

जब सरेआम Kareena Kapoor ने Katrina Kaif को कहा था भाभी, तब Ranbir Kapoor हो गए थे शाई

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस महीने की 14 तारीख को एक दूसरे के हो चुके हैं. दोनों की शादी की चर्चा और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक छाई रहीं. इसके अलावा दोनों शादी की चर्चाओं के साथ-साथ दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहे और सबसे ज्यादा रणबीर कपूर. अपनी शादी से ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहे, जिनमें उनकी पूरे रिलेशनशिप की खूब चर्चा हुई.
वहीं इन दिनों एक पूराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर की बहन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने भाई की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भाभी कहती नजर आ रही हैं. वीडियो में करीना कपूर के साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रही हैं. ये बात आप सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी में कैट की एंट्री हुई थी.
यह भी पढ़ें

Saif Ali Khan नहीं इस शख्स से होते-होते रह गई थी Amrita Singh की शादी, आखिरी समय घट गई थी ये घटना

kareena_karan_ranbir.jpg

इसी बीच एक समय ऐसा भी आया था जब कैटरीना कैफ कपूर परिवार की बहू बनने वाली थीं. रणबीर कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें कई दिनों तक मीडिया में गूंजती रही. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. ये बात तब की है, जब ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में करीना और रणबीर एक साथ पहुंचे थे. वहां करण ने करीना से पूछ लिया था कि ‘वो कौन सी एक्ट्रेस हैं, जिसके साथ करीना को अगर रोमांटिक होना पड़े तो उन्हें दिक्कत नहीं होगी?’
इस पर करीना ने अपना जवाब देते हुए कहा था कि ‘अगर ऐसा हो तो मैं अपनी होने वाली भाभी कैटरीना से साथ ज्यादा सहज रहूंगी’. इस जवाब को सुनने के बाद जहां करण एक दम हक्के बक्के रह गए थे तो वहीं रणबीर भी हैरानी भरे चेहरे के साथ मुस्कुराने हुए शाई करने लगे थे. इसके साथ करीना ने ये भी कहा था कि ‘उनका दिमाग ‘भाभी’ शब्द पर अटक गया है’. करीना की ये बात सुनकर उस वक्त सभी को यही लगा था कि कटरीना और रणबीर जरूर शादी कर लेंगे.

VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें

ट्रेंडिंग वीडियो