scriptSaif Ali Khan नहीं इस शख्स से होते-होते रह गई थी Amrita Singh की शादी, आखिरी समय घट गई थी ये घटना | Amrita Singh marriage had ended with Ravi Shastri | Patrika News

Saif Ali Khan नहीं इस शख्स से होते-होते रह गई थी Amrita Singh की शादी, आखिरी समय घट गई थी ये घटना

Published: Apr 20, 2022 10:37:22 am

Submitted by:

Vandana Saini

एक समय ऐसा भी था जब अमृता सिंह (Amrita Singh) का करियर पीक पर था और उनका नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा था. ऐसे में खबरों की माने तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के आने से पहले रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और अमृता एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे.

Saif Ali Khan नहीं इस शख्स से होते-होते रह गई थी Amrita Singh की शादी

Saif Ali Khan नहीं इस शख्स से होते-होते रह गई थी Amrita Singh की शादी

एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) 80 से लेकर 90 दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक हुआ करती थीं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए पागल रहा करते थे. उन्होंने अपने दौर में कई हिट फिल्मों में काम किया और साथ ही कई बड़े स्टार्स के साथ भी काम किया. ऐसे में उनका नाम उस दौर के कई नाम लोगों के साथ जुड़ा. एक समय था जब वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती थीं.
अमृता सिंह और सैफ अली खान ने समाज की परवाह किए बीना एक दूसरे का हाथ थामा था, लेकिन खबरों की माने तो सैफ से पहले भी अमृता सिंह की लाइफ में कोई था, जिसको वो अपनी जान से ज्यादा प्यार किया करती थीं और नाम क्रिकेटर रवि शास्त्री (Cricketer Ravi Shastri) का है. बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार किया करते थे और एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन शादी से पहले रवि शास्त्री की एक शर्त ने दोनों का रिश्ता ही ख़त्म कर दिया.
यह भी पढ़ें

फिल्मी दुनिया से दूर पिता के फार्म पर खेती करती नजर आईं Parineeti Chopra, क्या है आगे का प्लान?

amrita_singh_vinod_khanna_ravi_shashtri.jpg

बताया जाता है कि रवि शास्त्री ने अमृता सिंह के सामने जो शर्त रखी थी वो ये थी कि शादी के बाद अमृता सिंह फिल्मों में काम नहीं करेंगी और अमृता को ये शर्त मंजूर नहीं थी, जिसके चलते दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और दोनों के रास्ते जुदा हो गए. रवि शास्त्री से ब्रेकअप होने के बाद अमृता सिंह की लाइफ में एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) की भी एंट्री हुई थी. खबरों की माने तो फिल्म ‘बंटवारा’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं.
amrita_singh_saif_ali_khan.jpg

बता दें कि ये दोनों भी एक दूसरे के प्यार में पागल थे और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन अमृता सिंह की मां को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. दरअसल, विनोद खन्ना उम्र में अमृता सिंह से काफी बड़े थे और ऊपर से वे पहले से शादीशुदा थे. ऐसे में ये रिश्ता किसी अंजाम तक नहीं पहुंचा और अमृता और विनोद खन्ना के रास्ते भी जुदा हो गए थे. इसके बाद अमृता की शादी सैफ अली खान के साथ साल 1991 में हुई थी और शादी के 13 साल बाद 2004 में इनका तलाक हो गया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो