scriptफिल्मी दुनिया से दूर पिता के फार्म पर खेती करती नजर आईं Parineeti Chopra, क्या है आगे का प्लान? | Parineeti Chopra Share Instagram Post From Farm House | Patrika News

फिल्मी दुनिया से दूर पिता के फार्म पर खेती करती नजर आईं Parineeti Chopra, क्या है आगे का प्लान?

Published: Apr 18, 2022 05:30:12 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वो अपने पिता के फार्म हाउस पर खेतों का आनंद लेती नजर आ रही हैं.

फिल्मी दुनिया से दूर पिता के फार्म पर खेती करती नजर आईं Parineeti Chopra, क्या है आगे का प्लान?

फिल्मी दुनिया से दूर पिता के फार्म पर खेती करती नजर आईं Parineeti Chopra, क्या है आगे का प्लान?

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर कुछ खूबसूरत फोटो शेयकर की हैं, जिसमें वो अपने पिता के फार्म हाउस पर खेतों का आनंद लेती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरत फोटो के साथ कुछ सब्जियों की भी फोटो शेयर की है.
इन फोटो में हरी मिर्च, भिंडी और बैंगन नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की इन फोटो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. फोटो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. फैंस उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं. वहीं अपनी इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘Chilling on my dad’s farm. That he built from scratch .. proud, happy and humbled daughter .. genius guy!’. फोटो में परिणीति चोपड़ा काला चश्मा लगाए खेत में बैठी नजर आ रही है.
यह भी पढ़ें

‘क्या खुद की फिल्म का रिव्यू देगा?’, सबकी फिल्मों को ‘बकवास’ बताने वाला ये एक्टर एक बार फिर ला रहा अपनी फिल्म; बताया- ‘बाहुबली से भी बड़ी..’

https://twitter.com/hashtag/PawanChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है. परिणीति प्रियंका चोपड़ा की कजन भी हैं. इसके अलावा अगर उनके काम की बात की जाए तो, परिणीति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘इशकजादे’ से की थी. उनकी पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर ने भी अपना डेब्यू किया था. साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही ‘चमकीला’ फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग में वो काफी व्यस्त चल रही हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो