scriptSamantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद दोबारा शादी करने वाले हैं Naga Chaitanya? | Naga Chaitanya to remarry after divorce from Samantha Ruth Prabhu | Patrika News
टॉलीवुड

Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद दोबारा शादी करने वाले हैं Naga Chaitanya?

शादी के चार साल बाद तलाक लेने के बाद सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. इस बीच नागा को लेकर खबर सामने आ रही है, जिसने सबको चौंका कर रख दिया है.

Apr 18, 2022 / 04:45 pm

Vandana Saini

Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद दोबारा शादी करने वाले हैं Naga Chaitanya?

Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद दोबारा शादी करने वाले हैं Naga Chaitanya?

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya Samantha Ruth Prabhu) की जोड़ी साउथ इंडस्ट्री में टॉप पर आती थी. जब दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बास साल 2017 में शादी की थी, तब कोई इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता था कि इंडस्ट्री की इतनी प्यारी जोड़ी ऐसे अचानक से टूट भी सकती है. खैर, अलग होने के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रहे हैं.
ऐसे में नागा चैतन्य को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जो काफी चौंका देने वाली है. इस खबर को सुनने के बाद किसी के भी होश उड़ सकते हैं. बताया जा रहा है कि नागा चैतन्य और समांथा के तलाक को एक साल होने जा रहा है और अब चैतन्या ने दूसरी शादी का मन बना लिया है. सामने आ रही खबरों की माने तो जल्द ही आमिर खान (Amir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे नागा चैतन्य ने दोबारा शादी का मन बना लिया है.
यह भी पढ़ें

प्रेग्नेंट Sonam Kapoor को बाथरूम जाने से क्यों लग रहा डर, बोलीं – ‘मैं सो नहीं पा रही’

हालांकि, अभी इस बारे में एक्टर या उनके परिवार की ओर से कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. साथ ही अभी ये भी साफ नहीं हो पाया है कि एक्टर इस बार भी किसी एक्ट्रेस से शादी करेंगे या किसी और से. बताया तो जा रहा है कि अब वो किसी एक्ट्रेस के साथ शादी के बंधन में बंधना नहीं चाहते. इसलिए वो इंडस्ट्री से बाहर किसी से शादी करने की तैयारी में हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद नागा चैतन्य काफी टूट गए थे.
बता दें कि फैंस भी इस बात को जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है. इसके अलावा अगर एक्टर के डेटिंग के बारे में बात करें तो सामंथा से पहले नागा का नाम श्रुति हासन के साथ भी जुड़ चुका है. खबरों की माने तो नागा श्रुति से शादी करना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. कुछ कारणों के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके कुछ वक्त बाद ही उनकी जिंदगी में सामंथा की एंट्री हुई और दोनों ने साल 2017 में एक दूसरे से शादी कर ली.

Home / Entertainment / Tollywood / Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद दोबारा शादी करने वाले हैं Naga Chaitanya?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो