scriptSamantha Ruth got her husband Naga Chaitanya's name tattoo | पहले गुदवाया था पति Naga Chaitanya के नाम का टैटू, तलाक के बाद Samantha Ruth को अब पड़ा रहा पछताना! | Patrika News

पहले गुदवाया था पति Naga Chaitanya के नाम का टैटू, तलाक के बाद Samantha Ruth को अब पड़ा रहा पछताना!

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य (Samantha Ruth Naga Chaitanya) ने अपनी शादी के 4 साल बाद तलाक ले लिया. दोनों ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. वहीं अब खबर आ रही हैं कि उनको अपने टैटू के लिए पछताना पड़ रहा है.

Published: April 18, 2022 03:18:01 pm

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनको सोशल मीडिया पर काफी भारी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर जानकारी साझात करने के साथ-साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आती हैं.
पहले गुदवाया था पति Naga Chaitanya के नाम का टैटू, तलाक के बाद Samantha Ruth को अब पड़ा रहा पछताना!
पहले गुदवाया था पति Naga Chaitanya के नाम का टैटू, तलाक के बाद Samantha Ruth को अब पड़ा रहा पछताना!
हाल ही में सामंथा रुथ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस ले लिए 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था, जिसमें फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे. इस दौरान उनके कुछ फैंस ने उनसे उनके टैटू से जुड़े सवाल भी किए. एक फैन ने सामंथा से पूछा कि 'कोई टैटू आइडिया जो आप कभी ट्राय करना चाहेंगी?'. सामंथा ने इस सवाल के जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया और कहा कि 'क्या आप जानते हैं कि मुझे अपनी युवावस्था में अगर खुद को सलाह देनी होती तो मैं कहती कि कभी भी शरीर पर टैटू मत करवाना. कभी नहीं, कभी भी नहीं'.
यह भी पढ़ें

Disha Patani ने बिकिनी में फोटो शेयर कर मचाया तहलका, देखें एक्ट्रेस का खूबसूरती भरा बोल्ड अंदाज

samantha_ruth_prabhu_1.jpg
सामंथा रुथ के शरीर पर तीन टैटू हैं. एक टैटू उन्होंने अपनी बैक पर गुदवा रखा है, जिसमें लिखा है YMC यानी 'Ye Maaya Chesave'. इस टैटू की खास बात ये है कि ये उनकी पहली फिल्म का नाम है., जो साल 2010 में रिलीज हुई थी, जिसमें उनको पहली बार अपने एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य के साथ काम करने का मौका मिला था. दूसरा टैटू सामंथा ने अपनी रिब्स पर गुदवाया है जिसमें Chay लिखा हुआ है. ये नागा चैतन्य का निकनेम है.
तीसरा टैटू सीधी कलाई पर गुदवाया है जिसमें एक एरो का साइन बना हुआ है. नागा चैतन्य ने भी अपनी सीधी कलाई पर यही टैटू गुदवाया था. नागा से शादी टूटने के बाद शायद सामंथा को ये टैटू गुदवाने का अफसोस है. बता दें कि सामंथा और नागा ने धूमधाम से 2017 में गोवा में शादी रचाई थी, लेकिन दोनों ने पिछले साल चार साल की शादी के बाद रिश्ता तोड़ते हुए एक दूसरे से तलाक ले लिया. दोनों ने इसकी जानकारी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईAssam Flood Situation: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे BJP विधायक को जवान ने पीठ पर लादकर नाव तक पहुंचायाउदयपुर नव संकल्प पर अमल: अब कांग्रेस भी बनेगी 'प्रोफेशनल', देशभर में 6500 पूर्णकालिक कार्यकर्ता नियुक्त करने की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.