scriptपहले गुदवाया था पति Naga Chaitanya के नाम का टैटू, तलाक के बाद Samantha Ruth को अब पड़ा रहा पछताना! | Samantha Ruth got her husband Naga Chaitanya's name tattoo | Patrika News

पहले गुदवाया था पति Naga Chaitanya के नाम का टैटू, तलाक के बाद Samantha Ruth को अब पड़ा रहा पछताना!

Published: Apr 18, 2022 03:18:01 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य (Samantha Ruth Naga Chaitanya) ने अपनी शादी के 4 साल बाद तलाक ले लिया. दोनों ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. वहीं अब खबर आ रही हैं कि उनको अपने टैटू के लिए पछताना पड़ रहा है.

पहले गुदवाया था पति Naga Chaitanya के नाम का टैटू, तलाक के बाद Samantha Ruth को अब पड़ा रहा पछताना!

पहले गुदवाया था पति Naga Chaitanya के नाम का टैटू, तलाक के बाद Samantha Ruth को अब पड़ा रहा पछताना!

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनको सोशल मीडिया पर काफी भारी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर जानकारी साझात करने के साथ-साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आती हैं.
हाल ही में सामंथा रुथ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस ले लिए ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था, जिसमें फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे. इस दौरान उनके कुछ फैंस ने उनसे उनके टैटू से जुड़े सवाल भी किए. एक फैन ने सामंथा से पूछा कि ‘कोई टैटू आइडिया जो आप कभी ट्राय करना चाहेंगी?’. सामंथा ने इस सवाल के जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया और कहा कि ‘क्या आप जानते हैं कि मुझे अपनी युवावस्था में अगर खुद को सलाह देनी होती तो मैं कहती कि कभी भी शरीर पर टैटू मत करवाना. कभी नहीं, कभी भी नहीं’.
यह भी पढ़ें

Disha Patani ने बिकिनी में फोटो शेयर कर मचाया तहलका, देखें एक्ट्रेस का खूबसूरती भरा बोल्ड अंदाज

samantha_ruth_prabhu_1.jpg

सामंथा रुथ के शरीर पर तीन टैटू हैं. एक टैटू उन्होंने अपनी बैक पर गुदवा रखा है, जिसमें लिखा है YMC यानी ‘Ye Maaya Chesave’. इस टैटू की खास बात ये है कि ये उनकी पहली फिल्म का नाम है., जो साल 2010 में रिलीज हुई थी, जिसमें उनको पहली बार अपने एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य के साथ काम करने का मौका मिला था. दूसरा टैटू सामंथा ने अपनी रिब्स पर गुदवाया है जिसमें Chay लिखा हुआ है. ये नागा चैतन्य का निकनेम है.
तीसरा टैटू सीधी कलाई पर गुदवाया है जिसमें एक एरो का साइन बना हुआ है. नागा चैतन्य ने भी अपनी सीधी कलाई पर यही टैटू गुदवाया था. नागा से शादी टूटने के बाद शायद सामंथा को ये टैटू गुदवाने का अफसोस है. बता दें कि सामंथा और नागा ने धूमधाम से 2017 में गोवा में शादी रचाई थी, लेकिन दोनों ने पिछले साल चार साल की शादी के बाद रिश्ता तोड़ते हुए एक दूसरे से तलाक ले लिया. दोनों ने इसकी जानकारी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो