scriptBaba Siddique की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में पहुंचे Salman-Shahrukh, पति अनस के साथ नजर आईं Sana Khan | Salman Khan Shahrukh Khan at Baba Siddique's Iftar grand party | Patrika News
बॉलीवुड

Baba Siddique की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में पहुंचे Salman-Shahrukh, पति अनस के साथ नजर आईं Sana Khan

बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) हर साल ग्रैंड इफ्तार पार्टी देते हैं और उनकी पार्टी में बड़े-बड़े अभिनेता शिरकत करते हैं. हाल में हुई बाबा की इफ्तार पार्टी में सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सजंय दत्त (Sanjay Dutt) जैसे कई बड़े एक्टर्स नजर आएं.

Apr 18, 2022 / 01:29 pm

Vandana Saini

Baba Siddique की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में पहुंचे Salman-Shahrukh, पति अनस के साथ नजर आईं Sana Khan

Baba Siddique की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में पहुंचे Salman-Shahrukh, पति अनस के साथ नजर आईं Sana Khan

हर साल बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) मुंबई में ग्रैंड इफ्तार पार्टी रखते हैं, जिसमें बड़े स्टार्स के चहरे देखने को मिलते हैं. हर साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कई बड़े-बड़े चेहरे देखने को मिले. शनिवार रात हुई इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) समेत की स्टार्स ने शिरकत की.
साथ ही एक्टिंग और मॉडलिंग को अलविदा कह चुकीं सना खान (Sana Khan) भी अपने पति अनस सईद के साथ पार्टी में नजर आईं. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फोटो में सभी स्टार्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. पार्टी में ‘टाइगर 3’ एक्टर सलमान खान ब्लैक शर्ट और डेनिम की जीन्स में नजर आए.
यह भी पढ़ें

एक्स गर्लफ्रेंड Deepika-Katrina ने Alia-Ranbir को भेजे लाखों के तोहफे, Siddharth Malhotra ने भी एक्स-गर्लफ्रेंड को भेजी ये किमती चीज

वहीं ‘पठान’ के शाहरुख खान भी ब्लैक कुर्ता-पजामा में काफी जच रहे थे. बाबा ने दोनों ही एक्टर्स को स्वागत किया और उन्हें गले लगाया. इसके अलावा पार्टी में संजय दत्त (Sanjay Dutt), भाग्यश्री (Bhagyashree) भी नजर आईं. इसके अलावा टीवी जगत के कई स्टार्स भी दिखे.
इनमें एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सूट-सलवार में नजर आईं, तो वहीं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) भी अपने परिवार के साथ पार्टी में पहुंचे थे. इतना ही नहीं पार्टी में ‘मिस यूनिवर्स 2021’ हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) भी नजर आईं, जिन्होंने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया.
उनके अलावा पार्ट में सिंगर मिक्का सिंह, शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी पहुंचे. पार्टी में सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा भी दिखाई दिए. बता दें कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में हर साल मनोरंजन जगत के दिग्गज पहुंचते हैं. ये पार्टी और सेलेब्स का ठिकाना बन गई है.

Home / Entertainment / Bollywood / Baba Siddique की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में पहुंचे Salman-Shahrukh, पति अनस के साथ नजर आईं Sana Khan

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो