scriptSalman Khan Shahrukh Khan at Baba Siddique's Iftar grand party | Baba Siddique की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में पहुंचे Salman-Shahrukh, पति अनस के साथ नजर आईं Sana Khan | Patrika News

Baba Siddique की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में पहुंचे Salman-Shahrukh, पति अनस के साथ नजर आईं Sana Khan

बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) हर साल ग्रैंड इफ्तार पार्टी देते हैं और उनकी पार्टी में बड़े-बड़े अभिनेता शिरकत करते हैं. हाल में हुई बाबा की इफ्तार पार्टी में सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सजंय दत्त (Sanjay Dutt) जैसे कई बड़े एक्टर्स नजर आएं.

Updated: April 18, 2022 01:29:19 pm

हर साल बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) मुंबई में ग्रैंड इफ्तार पार्टी रखते हैं, जिसमें बड़े स्टार्स के चहरे देखने को मिलते हैं. हर साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कई बड़े-बड़े चेहरे देखने को मिले. शनिवार रात हुई इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) समेत की स्टार्स ने शिरकत की.
Baba Siddique की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में पहुंचे Salman-Shahrukh, पति अनस के साथ नजर आईं Sana Khan
Baba Siddique की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में पहुंचे Salman-Shahrukh, पति अनस के साथ नजर आईं Sana Khan
साथ ही एक्टिंग और मॉडलिंग को अलविदा कह चुकीं सना खान (Sana Khan) भी अपने पति अनस सईद के साथ पार्टी में नजर आईं. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फोटो में सभी स्टार्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. पार्टी में 'टाइगर 3' एक्टर सलमान खान ब्लैक शर्ट और डेनिम की जीन्स में नजर आए.
यह भी पढ़ें

एक्स गर्लफ्रेंड Deepika-Katrina ने Alia-Ranbir को भेजे लाखों के तोहफे, Siddharth Malhotra ने भी एक्स-गर्लफ्रेंड को भेजी ये किमती चीज

वहीं ‘पठान’ के शाहरुख खान भी ब्लैक कुर्ता-पजामा में काफी जच रहे थे. बाबा ने दोनों ही एक्टर्स को स्वागत किया और उन्हें गले लगाया. इसके अलावा पार्टी में संजय दत्त (Sanjay Dutt), भाग्यश्री (Bhagyashree) भी नजर आईं. इसके अलावा टीवी जगत के कई स्टार्स भी दिखे.
इनमें एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सूट-सलवार में नजर आईं, तो वहीं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) भी अपने परिवार के साथ पार्टी में पहुंचे थे. इतना ही नहीं पार्टी में ‘मिस यूनिवर्स 2021’ हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) भी नजर आईं, जिन्होंने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया.
उनके अलावा पार्ट में सिंगर मिक्का सिंह, शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी पहुंचे. पार्टी में सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा भी दिखाई दिए. बता दें कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में हर साल मनोरंजन जगत के दिग्गज पहुंचते हैं. ये पार्टी और सेलेब्स का ठिकाना बन गई है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.