scriptएक्स गर्लफ्रेंड Deepika-Katrina ने Alia-Ranbir को भेजे लाखों के तोहफे, Siddharth Malhotra ने भी एक्स-गर्लफ्रेंड को भेजी ये किमती चीज | Deepika Katrina Sidharth Malhotra Gave Costly Gift To Alia Ranbir | Patrika News

एक्स गर्लफ्रेंड Deepika-Katrina ने Alia-Ranbir को भेजे लाखों के तोहफे, Siddharth Malhotra ने भी एक्स-गर्लफ्रेंड को भेजी ये किमती चीज

Published: Apr 18, 2022 12:38:42 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनको लगातरा बधाइयां मिल रही है. ऐेसे में दोनों की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ने उनको बधाई के सात-साथ लाखों के तोहफे भी भेजे हैं.

एक्स गर्लफ्रेंड Deepika-Katrina ने Alia-Ranbir को भेजे लाखों के तोहफे, Siddharth Malhotra ने भी एक्स-गर्लफ्रेंड को भेजी ये किमती चीज

एक्स गर्लफ्रेंड Deepika-Katrina ने Alia-Ranbir को भेजे लाखों के तोहफे, Siddharth Malhotra ने भी एक्स-गर्लफ्रेंड को भेजी ये किमती चीज

5 साल के लंबे इंतजार के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir) एक दूसरे के हो चुके हैं. दोनों की शादी को कई दिन हो चुके हैं, लेकिन दोनों की शादी की तस्वीरें और दोनों को बधाई देने का सिलसिला अब तक चल रहा है. फैंस से लेकर स्टार्स तक सभी उनको शादी की बधाई दे रहे हैं. ऐसे में दोनों के एक्स गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ने उनको बधाई के सात-साथ लाखों के तोहफे भी भेजे हैं.
जी हां, खबरों की माने तो रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादूकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने महंगे-महंगे गिफ्ट्स दिए हैं. वहीं ऐसे में आलिया भट्ट के एक्स-बॉयफ्रेंड कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी अपने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की शादी के बाद उनको एक मेहंगा तोहफा दिया है. बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने आलिया को चोपार्ड ब्रांड की घड़ियां गिफ्ट की हैं.
यह भी पढ़ें

Alia Bhatt ने क्यों नहीं मनाई ‘चूड़ा’ पहनने की रस्म? अब सामने आई ये बड़ी वजह

deepika_alia.jpg

दीपिका चोपार्ड की ब्रांड एम्बैसडर हैं. वहीं अगर इन घड़ियों की कीमत की बात की जाए तो इन घड़ियों की कीमत 15 लाख रुपए के आस-पास है. वहीं कैटरीना कैफ ने भी आलिया भट्ट को प्लेटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट में दिया है, जिसकी कीमत करीबन 14.5 लाख रुपए बताई जा रही है. केवल दीपिका और रणबीर या कैटरीन कैफ ही नहीं बल्कि एक्ट्रे प्रियंका चोपड़ा ने भी आलिया भट्ट के लिए गिफ्ट भेजा है.
katrina_alia.jpg

जी हां, उन्होंने आलिया को गिफ्ट में एक डायमंड नेकलेस भेजा है, जिसकी कीमत 9 लाख रुपए बताई जा रही है. बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के आलिया के अफेयर्स की चर्चा खूब जोरों पर चली थी. दोनों ने साथ में ही बॉलीवुड में एक ही फिल्म से डेब्यू किया था. वहीं ख़बरों की मानें तो सिद्धार्थ ने भी आलिया को एक लग्ज़री हैंडबैग गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत लगभग 3 लाख रुपए बताई जा रही है.
alia_sidharth.jpg

साथ ही दोस्त वरुण धवन ने भी एक्ट्रेस के लिए गुच्ची ब्रांड के सैंडल भेजे हैं जिनकी कीमत लगभग 4 लाख रुपए के आस-पास बताई जा रही है. वहीं अगर दोनों के काम की बात करें तो आलिया और रणबीर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नज़र आएंगे. दोनों की ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है. साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन नजर आएंगे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो