scriptकैसा है Kareena Kapoor Khan और Amrita Singh का रिश्‍ता? जब बेबो ने Saif Ali Khan की एक्स वाइफ को लेकर कह दी थी ये बात | Kareena Kapoor Khan Saif Ali Khan Ex Wife Amrita Singh Relation | Patrika News
बॉलीवुड

कैसा है Kareena Kapoor Khan और Amrita Singh का रिश्‍ता? जब बेबो ने Saif Ali Khan की एक्स वाइफ को लेकर कह दी थी ये बात

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एक लंबे समय बाद अमृता सिंह (Amrita Singh) से तलाक लेने के बाद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) से शादी की थी, लेकिन एक बाद करीना ने इस बात का खुलासा किया था कि उनका रिश्ता उनके पति सैफ अली की एक्स वाइफ अमृता सिंह से कैसा है.

Apr 17, 2022 / 04:36 pm

Vandana Saini

कैसा है Kareena Kapoor Khan और Amrita Singh का रिश्‍ता? जब बेबो ने Saif Ali Khan की एक्स वाइफ को लेकर कही थी ये बात

कैसा है Kareena Kapoor Khan और Amrita Singh का रिश्‍ता? जब बेबो ने Saif Ali Khan की एक्स वाइफ को लेकर कही थी ये बात

साल 1991 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) ने समाज की सारी रस्मों और घर वालों की परवाह किए बिना शादी की थी. जब दोनों शादी के बंधन में बंधे थे उस समय अमृता इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं. उन्होंने उस समय तक कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन सैफ उस समय फिल्म इंडस्ट्री में ट्राई कर रहे थे. दोनों की शादी में सब कुछ काफी अच्छा चल रहा था. दोनों के दो बच्चे हुए हुए, जिनका नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibraim Ali Khan) है.
इसके बाद अमृता सिंह ने अपने करियर को छोड़ दिया और अपने बच्चों पर ध्यान दिया, लेकिन साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया. दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. जब दोनों ने शादी की थी तब दोनों के बीच 12 साल का अंतर था. इसके बाद सैफी अली खान की जिंदगी में एक विदेशी मॉडल आई, जिनका नाम रोज़ा कैटलानो (Rosa Catalano) था, लेकिन इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा चल नहीं पाया. लगभग दो सालों बाद इनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद उनकी जिंदगी में करीना कपूर (Kareena Kapoor) आईं.
यह भी पढ़ें

चंद पैसों के लिए स्टेज पर डांस किया करती थीं Sapna Choudhary, आज हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन

saif_ali_khan_wedding.jpg

करीना कपूर भी सैफ को डेट करने से पहले शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी थीं. इसके बद साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. फिर सैफ उनकी जिंदगी में आ गए. सैफ अली खान को 5 साल डेट करने के बाद करीना कपूर ने साल 2012 में एक दूसरे से शादी कर ली और पटौदी खानदान की बहू बन गईं. करीना कपूर की सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह के बच्चे सारा और इब्राहिम काफी अच्छी जमती है, लेकिन क्या उनकी अमृता सिंह के साथ जमती है?
एक बार ‘कॉफी विद करण जौहर’ के चैट शो में करीना कपूर खान ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि ‘वे कभी भी सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह से नहीं मिली हैं’. साथ ही उन्होंने बताया था कि ‘वे अमृता की बहुत रिस्पेक्ट करती हैं. उनके मन में सारा अली खान की मां के लिए बहुत सम्मान, लेकिन वे उनसे कभी नहीं मिली हैं’. अमृता के साथ अपने रिश्ते पर करीना कपूर ने सफाई देते हुए ये भी कहा था कि ‘वे सैफ अली खान से उनके तलाक के कई सालों बाद मिली थीं’.

Home / Entertainment / Bollywood / कैसा है Kareena Kapoor Khan और Amrita Singh का रिश्‍ता? जब बेबो ने Saif Ali Khan की एक्स वाइफ को लेकर कह दी थी ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो