scriptचंद पैसों के लिए स्टेज पर डांस किया करती थीं Sapna Choudhary, आज हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन | Sapna Choudhary Now Lives a Luxury Life | Patrika News

चंद पैसों के लिए स्टेज पर डांस किया करती थीं Sapna Choudhary, आज हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन

Published: Apr 17, 2022 03:56:49 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खासा समय बिताना पसंद करती हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो भी शेयर करती हैं. आज के समय में सपना चौधरी बेहद ही लग्जरी लाइफ जीती हैं.

चंद पैसों के लिए स्टेज पर डांस किया करती थीं Sapna Choudhary, आज हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन

चंद पैसों के लिए स्टेज पर डांस किया करती थीं Sapna Choudhary, आज हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन

हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज के समय में सपना चौधरी बेहद ही लग्जरी लाइफ जी रही हैं, लेकिन एस समय ऐसा भी था, जब चंद पैसों के लिए वो स्टेज पर डांस किया करती थी. पैसे के लिए उनको दूर-दूर के गांव में स्टेज शो करने जाना पड़ता था, लेकिन आज वो अपने दमपर हैं जो भी हैं ये कहना गलत नहीं होगा.
सपना चौधरी के फैंस उनके हर अंदाज को बेहद पसंद करते हैं. उनके गानों से लेकर डांस और उसके ठाठ अंदाज तक. सपना चौधरी का यहां तक का सफर तय करना बिल्कुल भी आसान नहीं था. बेहद कम ही लोग ये जानते हैं कि उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है. सपना चौधरी ने बेहद कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था.
यह भी पढ़ें

शादी होते ही Neetu Kapoor ने बहू के सामने रख दी ये डिमांड, क्या पूरी कर पाएंगी Alia Bahtt?

इसके बाद घर की सारी जिम्मेदारी उनके कंधों पर ही आ गई थी. इसके लिए उन्हें अपनी पढ़ाई बीच में छोड़नी पड़ी और उन्होंने स्टेज शो करने शुरू कर दिए. कई मामले में कई लोग उनके हित में बोले तो कई लोग उनके खिलाफ, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और अपना मुकाम हासिल किया. आज सपना चौधरी करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन हैं.
पहले चंद पैसों के लिए स्टेज पर डांस करने वाली सपना चौधरी आज आलीशान ज़िंदगी जीती हैं. बताया जाता है कि सपना कुछ घंटों के लिए ही लाखों रुपए चार्ज करती हैं. खबरों की माने तो सपना चौधरी एक स्टेज परफॉर्मेंस के करीबन 25 लाख रुपए चार्ज करती हैं, जबकि किसी इवेंट में कुछ घंटों के लिए शिरकत करने पर वो करीब 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं.
वहीं अगर सपना के नेटवर्थ की बात करें तो वो करीब 50 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं. बताया जाता है कि उनके पास नफसगढ़ में एक आलीशान बंगला है, जबकि उनके पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ और ऑडी क्यू 7 जैसी लग्ज़री कारें हैं. इसके अलावा भी उनके पास हरियाणा के कई इलाकों में प्रोपर्टी बताई जाती है.
वहीं अगर सपना चौधरी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2020 में हरियाणवी सिंगर वीर साहू से शादी कर ली थी. हालांकि, दोनों ने अपनी शादी को सबसे छुपाकर रखा था और शादी के बाद सपना ने जब बेटे पोरस को जन्म दिया तब उनके शादीशुदा होने की बात सबको पता चली. फिलहाल वो अब अपने परिवार के साथ फोटो साझा करती रहती हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो