scriptशादी होते ही Neetu Kapoor ने बहू के सामने रख दी ये डिमांड, क्या पूरी कर पाएंगी Alia Bahtt? | Neetu Kapoor Wants Alia Bhatt To Rule The House After Marriage | Patrika News

शादी होते ही Neetu Kapoor ने बहू के सामने रख दी ये डिमांड, क्या पूरी कर पाएंगी Alia Bahtt?

Published: Apr 17, 2022 02:36:14 pm

Submitted by:

Vandana Saini

14 अप्रैल को आलिया और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marrige) ने परिवार वालों की मौजूदगी में शादी. अब महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी आलिया नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बहू बन चुकी हैं, जिसके बाद उन्होंने अपनी बहू के सामने एक बड़ी डिमांड रखी है.

शादी होते ही Neetu Kapoor ने बहू के सामने रख दी ये डिमांड, क्या पूरी कर पाएंगी Alia Bahtt?

शादी होते ही Neetu Kapoor ने बहू के सामने रख दी ये डिमांड, क्या पूरी कर पाएंगी Alia Bahtt?

बीते 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marrige) की शादी हो चुकी है. दोनों एक दूसरे के हो चुके हैं और नॉर्मल लाइफ में आ चुके हैं, लेकिन खबरों में भी उनकी शादी और सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. वहीं अब फिल्म निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की लाडली नीतू कपूर (Neetu kapoor) की बहू बन चुकी हैं, जिसके बाद उन्होंने अपने बहू से एक डिमांड की है.
जी हां, नीतू कपूर चाहती हैं कि वो बहू अब उनका घर संभाले. नीतू कपूर इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ में बतौर जज नजर आ रही हैं. हाल ही में शो में उन्होंने रणबीर और आलिया की शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘अब वो चाहती हैं आलिया घर को रूल करे’. साथ ही उन्होंने बहू तारीफ करते हुए कहा कि ‘आलिया एक बेस्ट लड़की है’. साथ ही नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी से जुड़ी कई फोटो शेयर की है. फोटो में महंदी में मस्ती और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘सेफ्टी पिन’ के बाद कॉटन कैंडी बनी Urfi Javed, यूजर्स बोले – ‘जरा ध्यान से कहीं…’

साथ ही उन्होंने एक और फोटो शेयर की है. फोटो में पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है. साथ ही फोटो में दोनों का परिवार एकदम रॉयल अंदाज में बैठा नजर आ रहा है. इस फोटो रणबीर-आलिया के साथ, नीतू कपूर, सोनी राज़दान, महेश भट्ट, रिद्धिमा कपूर और उनके पति भरत साहनी नजर आ रहे हैं. नीतू ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘मेरा परिवार.’ फोटो को काफी पसंद ज्यादा पसंद की जा रही है. फोटो पर फैंस काफी सारे कमेंट्स कर रहे हैं और पूरे परिवार की तारीफ के साथ-साथ शादी की बधाई दे रहे हैं.
बता दें कि इसके अलावा नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेटे के कंधे पर हाथ रखकर एकदम रिलैक्स मूड में नज़र आ रही हैं. बेटे की शादी की खुशी नीतू के चेहरे पर साफ नज़र आ रही है. फोटो शेयर करते हुए नीतू कपूर कैप्शन में लिखा ‘ये आपको डेडीकेट है कपूर साहब, आपकी ख्वाहिश पूरी हुई’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो