scriptइस साउथ स्टार के फैन हैं Salman Khan, कर चुके हैं एक फिल्म की कॉपी | Salman Khan Tere Naam Film Remake of Vikram Film Sethu | Patrika News

इस साउथ स्टार के फैन हैं Salman Khan, कर चुके हैं एक फिल्म की कॉपी

Published: Apr 17, 2022 12:43:32 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) की कई हिट फिल्मों में से एक ‘तेरे नाम’ (Tere Naam) भी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी ये फिल्म साउथ स्टार की है, जिसके भाई जान भी फैन हैं.

इस साउथ स्टार के फैन हैं Salman Khan, कर चुके हैं एक फिल्म की कॉपी

इस साउथ स्टार के फैन हैं Salman Khan, कर चुके हैं एक फिल्म की कॉपी

‘आई’ (I) और ‘अपरिचित’ (Aparichit) जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने कैरेक्टर और अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले साउथ स्टार विक्रम (Vikram) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने साउथ इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें ‘ईरु मुगान’, ‘सामी’, ‘सेतु’ और ‘स्केच’ जैसी हिट फिल्मों का नाम शामिल है. इतना ही नहीं खास बात तो ये है कि बॉलीलुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) भी इस स्टार के फैन हैं. सलमान खान ने इनकी एक सुपरहिट फिल्म के रीमेक में भी काम किया था.
इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकोर्ड तोड़ कमाई की थी. ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि ‘तेरे नाम’ (Tere Naam) थी. सलमान खान की ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) और रवि किशन (Ravi Kishan) नजर आए थे. फिल्म की कहानी बेहद दमदार थी, जिसने लोगों का दिल जीतने के साथ ही उनको रुलाने पर मजबूर कर दिया था. साथ ही फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया गया था, जिनको आज तक सुना जाता है.
यह भी पढ़ें

Ranbir Kapoor – Alia Bhatt ने अपनी ड्रीम फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए वसूली इतनी मोटी रकम, सोच से है परे

salman_vikram.jpg

आपको ये जानकर काफी हैरानी होगी की सलमान खान की ये सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ भी साउथ की हिट फिल्म ‘सेतु’ की हिंदी रिमेक है, जो साल 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म में एक्टर कोई और नहीं बल्कि विक्रम ही थे, जिन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से बॉक्स ऑफिस और फैंस के बीच तहलका मचा दिया था. खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड्स से भी नवाजा गया था. इतना ही नहीं सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ भी फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए नामांकित हुई थी.
वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, भाईजान ने हाल ही में चिरंजीवी की साउथ इंडियन फिल्म ‘गॉडफादर’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वह एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. ये एक कैमियो रोल होगा. इसके अलावा सलमान खान की कटरीना कैफ संग फिल्म ‘टाइगर 3’ आने वाली है. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. इसके अलावा वो ‘कभी ईद कभी दीलावी’, ‘किक 2’, ‘धाक’ कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनकी शूटिंग में वो काफी व्यस्त चल रहे हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो