script‘सेफ्टी पिन’ के बाद कॉटन कैंडी बनी Urfi Javed, यूजर्स बोले – ‘जरा ध्यान से कहीं…’ | Urfi Javed Shared Video Wearing Dress Made Of Cotton Candy | Patrika News

‘सेफ्टी पिन’ के बाद कॉटन कैंडी बनी Urfi Javed, यूजर्स बोले – ‘जरा ध्यान से कहीं…’

Published: Apr 17, 2022 01:43:14 pm

Submitted by:

Vandana Saini

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी फैशन सेंसन को लेकर काफी जानी जाती हैं. वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अतरंगी फोटो-वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कॉटन कैंडी से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

'सेफ्टी पिन' के बाद कॉटन कैंडी बनी Urfi Javed, यूजर्स बोले - 'जरा ध्यान से कहीं...'

‘सेफ्टी पिन’ के बाद कॉटन कैंडी बनी Urfi Javed, यूजर्स बोले – ‘जरा ध्यान से कहीं…’

अपने अतरंगी अंदाज और फैशन सेंसन के मामले में एक्टर्स में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस में बिग बॉस कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कोई मात नहीं दे सकता ये कहना गलत नहीं होगा. दोनों ही अपने अलग और अतरंगी कपड़ों को लेकर जाने जाते हैं और सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में खूब माहिर हैं. खैर, हम यहां उर्फी जावेद की बात कर रहे हैं तो वो अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी अलग डिजाइन के कपड़ों में फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं.
हाल में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी ही वीडियो शेयर की है, जिसको देखने के बाद आप भी अपनी हैरानी और हंसी दोनों रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में उर्फी जावेद कॉटन कैंडी से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. जी हां, साथ ही वो अपने ड्रेस पर से कॉटन कैंडी उतार कर खाती भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी अजीब-अजीब कमेंट्स कर उनको ये सब ना करने की सलाह देते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी कैप्शन में लिखती हैं ‘ये सोचने की जरूरत नहीं कि ये ड्रेस किस चीज से बनी है’.
यह भी पढ़ें

इस साउथ स्टार के फैन हैं Salman Khan, कर चुके हैं एक फिल्म की कॉपी

उर्फी जावेद की इस वीडियो पर 103,252 तर लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, जिनमें से एक यूजर लिखता है ‘वाह आपका आइडिया ऑस्कर अवॉर्ड जीतने लायक है’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘ये बहुत ही क्रिएटिव है. विश्वास नहीं हो रहा है’. तिसरी यूजर ने लिखा ‘बस तुम ही ये कर सकती हो’. साड़ी लवर्स नाम के यूजर ने लिखा ‘ये फैशन डिजाइनर सबको पीछे छोड़ देगी’. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा ‘सच में मैं ये सोच रहा हूं कि ये अजीब पोस्ट डाल रही हैं या मैं अजीब हूं जो ये पोस्ट देख रहा हूं’
बता दें कि उर्फी जावेद के फैंस की तरह ही उनके हेटर्स की लिस्ट भी काफी लंबी है. उनको इंस्टाग्राम पर लगभग 2 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. फैंस उनकी हर पोस्ट पर जमकर कमेंट्स करते हैं, तो उनको काफी खरी-खोटी बातें सुनाते हैं, लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो हमेशा ही कुछ न कुछ अतरंगी पहनकर सामने आ जाती हैं. इतना ही नहीं वो ट्रोलर्स को जवाब देना भी अच्छे से जानती हैं. कपड़ों पर तंज कसने के चलते उर्फी ने सुजैन खान की बहन फराह खान और कश्मीरा शाह को भी मुंह तोड़ जवाब दिया है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो