script आलिया को ‘YRF स्पाई यूनिवर्स’ में टक्कर देंगी ये एक्ट्रेस, क्या आदित्य चोपड़ा इस फिल्म का 'वॉर 2' पर पड़ेगा असर? | Alia Bhatt new movie yrf spy universes sharvari Wagh also direct on bo | Patrika News

आलिया को ‘YRF स्पाई यूनिवर्स’ में टक्कर देंगी ये एक्ट्रेस, क्या आदित्य चोपड़ा इस फिल्म का 'वॉर 2' पर पड़ेगा असर?

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 10:24:48 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Alia Bhatt New Movie: आलिया भट्ट की अगली फिल्म में उन्हें टक्कर देने के लिए एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो चुकी हैं। इस एक्शन और थ्रिलर का निर्देशन शिव रवैल करेंगे।

Alia Bhatt new movie yrf spy universes sharvari Wagh also direct on board aditya chopra shiv rawail
आलिया भट्ट की फिल्म में उन्हें टक्कर देंगी ये हीरोइन
YRF Spy Universe: बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस में शूमार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अगली फिल्म 'वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स' आने वाली हैं। पहले इसमें केवल आलिया को मुख्य भीमिका में रखा गया था पर अब इसमें शारवरी वाघ ने भी एंट्री मार ली है। इस फिल्म कि कहानी से लेकर काफी चीजें हैं जिन्हें अभी रिवील नहीं किया गया है। इस फिल्म के लिए डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने कास्ट फाइनल कर ली है। आईये जानते हैं फिल्म से जुड़ी कुछ बातें...
आलिया पहली बार करेंगी स्पाई थ्रिलर फिल्म
पिंकविला की खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट और शारवरी की अगली फिल्म का निर्देशन शिव रवैल करेंगे। शिव रवैल ने ओटीटी पर 'द रेलवे मेन' से अपनी शुरुआत की थी। “द रेलवे मेन अभी तक की सबसे फेमस वेब सीरीज रही है। जिस वजह से आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को लगता है कि शिव में उनकी पहली 'वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स' (YRF) फिल्म का नेतृत्व अच्छे से कर पाएंगे।
यह भी पढ़ें

'फाइटर' के हिट होते ही ऋतिक का बड़ा खुलासा, एक्टिंग छोड़ करेंगे ये काम, बोले- मैं चाहता हूं कि….

शिव रवैल करेंगे शानदार प्रोडक्शन
'द रेलवे मैन' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने से पहले शिव ने आदित्य चोपड़ा के साथ उनकी कई फिल्मों का प्रोडक्शन किया था। अब वह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़े प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर सकते हैं। जिस वजह से आदित्य चोपड़ा ने उनपर भरोसा जताया है। साथ ही शिव ने इस फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया है।
आलिया और शारवरी की फिल्म 'वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स' 2024 में रिलीज होगी। ऐसी स्पाई थ्रिलर फिल्म में पहली बार ही आलिया भट्ट और शारवरी दोनों कदम रखेंगे। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर से हुई थी। फिर 2017 में 'टाइगर जिंदा है'। फिर 2018 में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में भी शानदार स्पाई थ्रिलर देखने को मिला था। 2023 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान (Pathan) भी इसमें शामिल है। वहीं, 'वॉर 2' (War 2) में भी 'वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स' का शानदार काम दिखाई देगा।

ट्रेंडिंग वीडियो