scriptअलिया, रणवीर ने दी नोरा फतेही को टक्कर, वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग | Alia bhatt, Ranveer give competition to Nora Fatehi | Patrika News
बॉलीवुड

अलिया, रणवीर ने दी नोरा फतेही को टक्कर, वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

सोशल मीडिया पर दिल्ली की एक शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस शादी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कृति सेनन, नोरा फतेही समेत कई सितारें डांस करते नजर आए।

Dec 01, 2021 / 12:06 pm

Sneha Patsariya

शादियों का सीजन शुरू होते ही हर दिन बी-टाउन से किसी न किसी के शादी की खबरें सामने आ रही हैं ऐसे में सोशल मीडिया पर आलिया (Alia Bhatt), कृति सेनन (Kriti Sanon), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। ऐ वीडियो दिल्ली की एक शादी के है। जहां आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कृति सेनन (Kriti Sanon) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) परफॉर्म करने पहुंचे थे। उसी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, फैंस इन क्लिप को इंस्टाग्राम पर फिर से शेयर कर रहे हैं।
दरहसल सोशल मीडिया पर एक दिल्ली की शादी के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में हम देख सकते हैं कि रणवीर सिंह ने ‘खलीबाली’, ‘आंख मारे’ जैसे गांनो पर परफॉर्रम करके लोगों को झूमने पर मजबूर किया। जबकि ब्लू करल की ड्रेस पहने आलिया भट्ट ने इस शादी में ‘तम्मा तम्मा’ और ‘कर गई चुल’ पर डांस किया। दोनों वैसे तो साथ में फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) में धूम मचा चुके हैं। इस शादी में भी दोनों ने महफिल लूट ली।
वहीं इस शादी में कियारा आडवाणी और कृति सेनन भी अपने सेक्सी मूव्स से स्टेज पर आग लगाती नजर आईं। इस सबके साथ बॉलीवुड की सबसे जबरदस्त डांसर नोरा फतेही ने अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘साकी साकी’ पर थिरकते हुए सभी का ध्यान खींचा। कियारा आडवाणी इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई हैं और ऐसे में उनकी परफॉर्मेंस का इंतजार तो हर किसी को था। एक्ट्रेस ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने पर परफॉर्म किया है। नोरा फतेही ने अपने ठुमकों से तो महफिल में ही आग लगा दी। नोरा और कियारा के भी वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।
यह भी पढ़ें

जब नाम बदलकर हेलेन के असिस्टेंट के रूप में काम करते थे मिथुन चक्रवर्ती

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इस समय दिल्ली में ही अपनी नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रहे हैं। धर्मेंद, शबाना आजमी और जया बच्चन भी इस समय दिल्ली में ही हैं और सभी कलाकार करण जौहर की मच-अवेटेड फिल्म में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों ही करण जौहर ने इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

यह भी पढ़ें

Hazel ने लिखा बेहद ही रोमांटिक पोस्ट, इस अंदाज में Social Media पर दिखाया प्यार

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अलिया, रणवीर ने दी नोरा फतेही को टक्कर, वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

ट्रेंडिंग वीडियो