scriptआलिया भट्ट की शर्टलेस फोटो ने मचाया बवाल, कमेंट बॉक्स में दीपिका को लेकर छिड़ी जंग | Alia bhatt shares shirtless photo with black suit pant deepika padukone and alia fans clash in comment box | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट की शर्टलेस फोटो ने मचाया बवाल, कमेंट बॉक्स में दीपिका को लेकर छिड़ी जंग

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर शर्टलेस फोटो शेयर करते ही कमेंट बॉक्स में बवाल मच गया। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और आलिया के फैंस आपस में भिड़ गए। आइए जानते हैं ऐसा क्यों हुआ।

Mar 07, 2024 / 08:46 am

Suvesh Shukla

Alia bhatt shares shirtless photo with black suit pant deepika padukone and alia fans clash in comment box

Alia bhatt shares shirtless photo

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाली ही में एक्ट्रेस ने ‘पोचर’ की के प्रमोशन के लिए काली साड़ी और सफेद मोतियों का हार गले में पहन कर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में रामायण कथा प्रिंट वाली साड़ी आकर्षण का केंद्र रही।
alia_bhatt_shirtless.jpg
अब आलिया भट्ट ने अपनी शर्टलेस फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वो केवल काले रंग के पैंट-सूट पहन रखे हैं। इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने गले में एक गोल्डेन रंग की मोटी चेन पहन रखी है।

यह भी पढ़ें

हाई प्रोफाइल मर्डर केस में फंसी करिश्मा कपूर! कैसे निकलेंगी बाहर


आलिया के इस फोटो पर यूजर्स ने खूब कमेंट किए हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि “मुझे नहीं पता पर इन दिनों आलिया दीपिका की तरह दिख रही हैं, उनका स्टाइल, मेकओवर सबकुछ”।
alia_bhatt_shirtless_comment.jpg
IMAGE CREDIT: Alia Bhatt Instagram

बस यूजर का इतना लिखना ही था कि कमेंट बॉक्स में जंग छिड़ गई। आलिया के फैंस ने मोर्चा संभाल लिया। एक यूजर ने कमेंट किया कि “दीपिका इतनी गॉर्जियस नहीं हैं” वहीं दीपिका को लेकर एक यूजर ने लिखा कि “उनकी अपनी पर्सनालिटी है, जो आलिया के पास नहींं”। दोनों ही एक्ट्रेस के फैन कमेंट बॉक्स में भिड़ गए।

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट की शर्टलेस फोटो ने मचाया बवाल, कमेंट बॉक्स में दीपिका को लेकर छिड़ी जंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो