script

आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ नहीं बल्कि इनके साथ बिता रही हैं घर पर वक्त, ये तस्वीर है सबूत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 11:14:17 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

इससे पहले आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर को लेकर ऐसी खबरें आ रही थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन इन अफवाहों पर खुद आलिया भट्ट ने विराम लगाया था।

alia_bhatt.jpg
नई दिल्ली: देशभर में लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सितारे इन दिनों घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में सभी इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। कोई खाना बनाने की वीडियो तो कोई घर की साफ-सफाई की वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर रहा है। अभी हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक साथ अपार्टमेंट में जाते दिख रहे थे, जिसके बाद ये माना जा रहा था कि लॉकडाउन के दौरान दोनों साथ में ही वक्त बिता रहे हैं।
जानवरों द्वारा कोरोना का संक्रमण फैलने वाली अफवाहों पर आलिया भट्ट और कृति सेनन ने ऐसे दिया जवाब

लेकिन आलिया भट्ट की नई तस्वीर अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई है। इस तस्वीर में आलिया आराम से सोफे पर बैठ कर लैपटॉप पर काम करती नजर आ रही हैं। लेकिन इस फोटो को रणबीर कपूर ने नहीं बल्कि उनकी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने क्लिक किया है। तो ऐसे में अब कहा जा रहा है कि आलिया रणबीर के साथ नहीं बल्कि अपनी बहन शाहीन के साथ वक्त बिता रही हैं।
View this post on Instagram

best boys (& good girl) 🌞💜

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

वहीं इससे पहले आलिया और रणबीर को लेकर ऐसी खबरें आ रही थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन इन अफवाहों पर खुद आलिया भट्ट ने विराम लगाया था। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर कर उसे क्लिक करने का क्रेडिट रणबीर को दिया था। जिसके बाद उनके ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग गया।
View this post on Instagram

the light is coming ✨2020 ☀️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में कल सहायता राशि देने का एलान किया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बताया था कि ‘इस मुश्किल की घड़ी में, जब देश लॉकडाउन है, केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर काम कर रहे हैं कोरोना के खिलाफ। उन सभी को मेरा सलाम जो अपनी जान को खतरे डालकर हमें सुरक्षित करने में लगे हुए हैं। मैं भी पीएम केयर्स फंड और चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड महाराष्ट्र में दान करने की प्रतिज्ञा करती हूं।’
View this post on Instagram

when in doubt put an emoticon – 🐼

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

ट्रेंडिंग वीडियो