scriptआलिया भट्ट को मिला ऑस्कर अवॉर्ड की तरफ से खास तोहफा, Video हो रहा वायरल | Alia Bhatt video viral from kalank movie shared by Oscar Award on social media | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट को मिला ऑस्कर अवॉर्ड की तरफ से खास तोहफा, Video हो रहा वायरल

ऑस्कर अवॉर्ड यानी एकेडमी अवॉर्ड की तरफ से एक्ट्रेस आलिया भट्ट को एक तोहफा मिला है। आइए जानते हैं कि आखिर ऑस्कर अवॉर्ड ने ऐसा क्या किया है।

मुंबईMay 23, 2024 / 03:15 pm

Gausiya Bano

alia bhatt oscar

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट को ऑस्कर अवॉर्ड यानी एकेडमी अवॉर्ड्स की तरफ से एक खास तोहफा मिला है। दरअसल, एकेडमी अवॉर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो आलिया भट्ट की फिल्म कलंक का है, जिसमें एक्ट्रेस सुपरहिट गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।
इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘आलिया भट्ट फिल्म ‘कलंक’ से ‘घर मोरे परदेसिया’ (श्रेया घोषाल और वैशाली म्हाडे ने इस गाने को गाया है) पर परफॉर्म कर रहे हैं। अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा हैं। प्रीतम चक्रवर्ती ने इस सॉन्ग को कंपोज किया और इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।’

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट ने एक बार फिर किया देश का नाम रोशन, मिला ये सम्मान

फिल्म ‘कलंक’ के बारे में

आलिया भट्ट की फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल, 2019 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 130 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 146.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट को मिला ऑस्कर अवॉर्ड की तरफ से खास तोहफा, Video हो रहा वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो