scriptआलिया भट्ट ने पहनी 30 साल पुरानी साड़ी, 3500 घंटों में बनकर हुई थी तैयार | Alia Bhatt wore a 30 year old saree was ready in 3500 hours | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने पहनी 30 साल पुरानी साड़ी, 3500 घंटों में बनकर हुई थी तैयार

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ड्रेस एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुकी है। ‘होप गाला लंदन 2024’ (Hope Gala London) को होस्ट करने पहुंची आलिया की विंटेज साड़ी को लेकर चौकाने वाली बात सामने आई है। आइए जानते हैं विस्तार से…

Mar 30, 2024 / 09:45 am

Suvesh Shukla

alia_vintage_saree
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी है। वह अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर भी अपनी मां की ही तरह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।
हाल ही में आलिया भट्ट ने ‘होप गाला लंदन 2024’ को होस्ट किया इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी मूवी ‘उड़ता पंजाब’ के गाने ‘इक्क कुड़ी’ को सिंगर हर्षदीप कौर के साथ गुनगुनाया।

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट ने लंदन में गाया ‘इक्क कुड़ी’ सॉन्ग, वीडियो

‘होप गाला’ को होस्ट करने के बाद आलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर आभार जताया। लेकिन इन सब के बीच आलिया भट्ट की साड़ी फिर से चर्चा में आ गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने कार्यक्रम के दौरान जो साड़ी पहन रखी थी। दावा किया जा रहा है कि वो साड़ी 30 साल पुरानी है। इस साड़ी को हाथ से बनाया गया है।
alia_vintage_saree_look
आलिया भट्ट की विंटेज साड़ी (Vintage Saree) को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनकी इस विंटेज साड़ी को तैयार होने में 3500 घंटे लग गए थे। वह इस विंटेज साड़ी में काफी खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट ने पहनी 30 साल पुरानी साड़ी, 3500 घंटों में बनकर हुई थी तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो