script‘गदर 2 बन जाती गटर’, अमीषा पटेल का डायरेक्टर पर बड़ा खुलासा, कहा- ‘गलत ट्रैक पर जा रही थी फिल्म’ | amisha patel big sensational reveal on gadar 2 film director anil sharma | Patrika News
बॉलीवुड

‘गदर 2 बन जाती गटर’, अमीषा पटेल का डायरेक्टर पर बड़ा खुलासा, कहा- ‘गलत ट्रैक पर जा रही थी फिल्म’

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अमीषा पटेल ने ‘गदर 2’ को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म की मेकिंग के दौरान निर्देशक अनिल शर्मा का छुपा हुआ एजेंडा था, जिससे फिल्म गलत दिशा में जा रही थी और ‘गटर’ बनने वाली थी।

मुंबईJun 15, 2024 / 08:18 am

Vikash Singh

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपनी पिछले साल रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अमीषा कहती हैं, “इस फिल्म की मेकिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे फिल्म गलत दिशा में जा रही थी, लेकिन समय रहते इसे बचा लिया गया।”

अनिल शर्मा के हिडेन एजेंडे ने फिल्म को ‘गटर’ बनने के दहलीज पर पहुंचाया

अमीषा पटेल ने बॉलीवुड हंगामा को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि निर्देशक अनिल शर्मा का ‘गदर 2’ को लेकर एक छुपा हुआ एजेंडा था, जिससे फिल्म ‘गटर’ बनने वाली थी। उन्होंने कहा, “अनिल शर्मा फिल्म को एक अलग दिशा में ले जा रहे थे, लेकिन हमने समय रहते इसे सही दिशा में मोड़ा।”

सनी और मैं बने थे सेमी घोस्ट डायरेक्टर्स

अमीषा ने खुलासा किया कि उन्होंने और सनी देओल ने फिल्म में कई सुधार किए थे। “हम दोनों ने बहुत सारी एडिटिंग और री-शूटिंग की थी,” अमीषा ने कहा। “हमने निर्देशक के साथ काफी क्रिएटिव डिस्कशन की और हमारे बीच कई बार आर्ग्युमेंट्स भी हुए। सनी और मैं लगभग फिल्म के सेमी घोस्ट डायरेक्टर्स की तरह थे।”

कुणाल के राइट स्टेप ने फिल्म को ‘गटर’ बनने से बचाया

अमीषा पटेल ने अपने बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर को भी क्रेडिट दिया। “यदि कुणाल ने अपने आर्टिस्टिक इनपुट्स के साथ फिल्म को बचाने के लिए कदम नहीं उठाया होता, तो गदर 2 वास्तव में ‘गटर’ बनने वाली थी,” उन्होंने कहा। “कुणाल ने सनी देओल को अलर्ट किया कि कुछ चीजें गलत हो गई हैं, और उन्हें ठीक करने की जरूरत है।”

बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों में लगाई थी लंबी छलांग

गौरतलब है कि ‘गदर 2’ पिछले साल 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और इसने देशभर में 541 करोड़ का बिजनेस किया था। दुनियाभर में फिल्म की टोटल कमाई 691 करोड़ हुई थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘गदर 2 बन जाती गटर’, अमीषा पटेल का डायरेक्टर पर बड़ा खुलासा, कहा- ‘गलत ट्रैक पर जा रही थी फिल्म’

ट्रेंडिंग वीडियो