scriptअमिताभ बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा की जोड़ी निकली साथ, देख नज़ारा फैन हुए हैरान | Amitabh Bachchan and grandson Agastya Nanda came out together | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा की जोड़ी निकली साथ, देख नज़ारा फैन हुए हैरान

अगस्त्य नंदा यानी की अमिताभ बच्चन के नाती ने हाल ही में जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी म्यूजिकल कॉमेडी ‘द आर्चीज’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है।

Dec 11, 2023 / 01:02 pm

Riya Chaube

amitabh_bachhann.jpg
अमिताभ बच्चन अपने नाती अगस्त्य नंदा संग अपने फैंस से मिलने के लिए घर से बाहर निकले। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर लोग भी हैरान थे। वहीं ‘द आर्चीज’ के साथ अगस्त्य नंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। जिसके बाद से ही अमिताभ बच्चन नाती अगस्त्य के बारे में बोल रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन का धमाकेदार संडे
अपने नियमों के हिसाब से अमिताभ बच्चन ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर मुंबई आवास के बाहर अपने फैंस से मिलने का आयोजन किया। इस बार, उन्होंने अपने नाती अगस्त्य नंदा को साथ लाकर सभी को हैरान कर दिया।


यह भी पढ़ें

‘एनिमल’ फेम कुणाल ठाकुर के साथ मुक्ति मोहन ने लिए सात फेरे, फोटो हुई वायरल

फैन्स के बीच सरप्राइज मीट एंड ग्रीट
अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के साथ मिलने के दौरान अगस्त्य को साथ लिया और उन्हें सपोर्ट किया। वहीं फैंस दोनों को देख कर काफी खुश नज़र आए।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान ने दिया सवाल करने वालों को जवाब, कहा ‘सब पूछते हैं इसलिए बता रहा हूं…’



आर्चीज की पहली झलक
अगस्त्य नंदा की फिल्म ‘द आर्चीज’ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और उसमें उन्होंने आर्ची एंड्रयूज का किरदार निभाया। ‘द आर्चीज’ के रिलीज होने के बाद से ही काफी चर्चा हो रही है।

इंटीग्रेटेड फैमिली मोमेंट
अमिताभ बच्चन ने इस खास मौके पर अपने पोते अगस्त्य को मंच पर गले लगा लिया। ये मूमेंट फेमिली के साथ-साथ फैंस के लिए काफी खास रहा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा की जोड़ी निकली साथ, देख नज़ारा फैन हुए हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो