Amitabh Bachchan ने 77 की उम्र में किया अंगदान का फैसला, फैंस बोले-आप पर गर्व

By: पवन राणा
| Published: 30 Sep 2020, 05:19 PM IST
Amitabh Bachchan ने 77 की उम्र में किया अंगदान का फैसला, फैंस बोले-आप पर गर्व
अमिताभ बच्चन ने 77 की उम्र में किया अंगदान का फैसला, फैंस बोले-आप पर गर्व

अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह कोट-पेंट पहने नजर आ रहे हैं। कोट पर हरे रंग का रिबन लगा है।

मुंबई। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने 77 वर्ष की उम्र में अपने अंगदान करने का फैसला किया है। इसकी जानकारी अमिताभ ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। इस फैसले से फैंस भी काफी खुश नजर आए। उन्होंने कमेंट्स में महानायक के इस कदम की प्रशंसा की है।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह कोट-पेंट पहने नजर आ रहे हैं। कोट पर हरे रंग का रिबन लगा है। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,' मैं अंगदान करने का संकल्प ले चुका हूं। मैंने इसकी पवित्रता के लिए हरे रंग का ये रिबन पहना है।' इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं। सभी ने उनके इस कदम को सराहरनीय और प्रेरणादायी बताया है। कुछ फैंस ने लिखा कि अंगदान का संकल्प लेकर आपने हमें गौरवान्वित किया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों अमिताभ, उनके बेटे अभिषेक कोरोना पॉजिटिव आए थे। ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को भी कोरोना पॉजिटिव होने के चलते होम क्वॉरंटीन होना पड़ा था। एक बार उन्हें चिकित्सकों की सलाह के लिए अस्पताल भी ले जाया गया। अब पूरा परिवार कोरोना से मुक्त है और स्वस्थ है।

यह भी पढ़ें: — कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

जया के बयान पर हुए ट्रोल

हाल ही सितारों के ड्रग्स सेवन पर चल रही जांच के दौरान संसद में जया बच्चन ने सांसद और अभिनेता रवि किशन की ओर इशारा करते हुए विवादित कमेंट किया था। इसके बाद लोगों ने अमिताभ को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। उनका कहना था कि अमिताभ को जया के कमेंट के बारे में अपनी राय रखनी चाहिए। हालांकि अमिताभ ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

केबीसी पर आ रहे नजर

हाल ही अमिताभ का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ( KBC ) का 12वां सीजन शुरू हुआ है। इसमें कोरोना संक्रमण का ध्यान रखते हुए लाइव दर्शकों को अनुमति नहीं दी गई है। ऑडियंस पोल की जगह वीडियो कॉल ऑप्शन शुरू किया गया है। इसके पहले एपिसोड में भोपाल की प्रतिभागी ने 6 लाख 40 हजार रुपए जीते थे।