script‘जो कुछ है मेरा है’, जब Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan को पैसे देने से किया इनकार; कह दी थी ये बात | Amitabh Bachchan Refuses To Give Money To Abhishek Bachchan | Patrika News
बॉलीवुड

‘जो कुछ है मेरा है’, जब Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan को पैसे देने से किया इनकार; कह दी थी ये बात

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं और किसी न किसी बात के चलते खबरों में बने रहते हैं. ऐसा ही एक किस्सा उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ जुड़ी है, जिसको सुनने के बाद हर कोई चौंक जाएगा.

Jul 10, 2022 / 08:52 am

Vandana Saini

Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan को पैसे देने से किया इनकार

Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan को पैसे देने से किया इनकार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ खूब सारी बातें साझा करते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. फैंस उनके हर फोटो से लेकर ट्वीट को बेहद लाइक करते हैं. इसके अलावा उनके ऐसे बेहद से किस्से हैं, जिनमें से कुछ सुने हुए हैं और कुछ अनसुने हैं, जिनमें से आज हम आपको आज एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं. उनका ये किस्सा उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) है, जिसको सुनने के बाद उनके फैंस भी हैरान रह जाएंगे.
ये किस्सा अमिताभ बच्चन के टीवी रियालिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के दौरान के दौरान का है. एक बार शो में उनका बेटा अभिषेक बच्चन पहुंचे थें. दरअसल, उस दौरान अभिषेक बच्चन ने शो को होस्ट किया था और उन्होंने अपने पिता यानी अमिताभ बच्चन से कई सवाल किए थें. शो की शुरूआत में पहले अभिषेक ने सभी को अपने पिता का परिचय करवाया. उन्होंने कहा कि ‘मेरे साथ बैठे है मुंबई से आए श्री अमिताभ बच्चन. मेरे सामने जो शख्स हॉट सीट पर बैठे हैं, उन्होंने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. उनकी हॉबी सिंगिंग और वर्किंग है’.
यह भी पढ़ें

‘अब नहीं छोड़ूंगा मुंबई…’, जब Hema Malini ने की थी Shah Rukh Khan के बालों में कंघी, एक्टर ने कर लिया था ये फैसला

https://twitter.com/hashtag/ChupRevengeOfTheArtist?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद अभिषेक बच्चन जो कहते हैं उसका अमिताभ ऐसा जवाब देते हैं कि वहां मौजूद सभी हंसने लग जाते हैं. अभिषेक बच्चन आगे कहते हैं कि ‘वो इस गेम से जितनी भी प्राइस मनी जीतेंगे. उसे अपने बेटे के साथ शेयर करेंगे’, जिसके जवाब में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि ‘कौन है वो?’. इसके बाद अभिषेक बच्चन उनको याद दिलाते हुए कहते हैं कि ‘उन्होंने कहा था कि जो कुछ भी मेरा है वो तुम्हारा है’. ये बात सुनने के बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं कि ‘लेकिन आज जो कुछ भी मेरा है वो तुम्हारा नहीं बल्कि मेरा ही है’. महानायक की ये बात सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.
https://twitter.com/SrBachchan/status/1545480696734810112?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके अलावा नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री के साथ बेट कर रहे हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन को ‘पोन्नियन सेलवन’, ‘माई डे’, ‘द इंटर्न’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘जो कुछ है मेरा है’, जब Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan को पैसे देने से किया इनकार; कह दी थी ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो