scriptअमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा अमिताभ के साथ एक फिल्म में काम कर चुकी हैं | amitabh-bachchan-reveal-his-daughter-shweta-was-part-of-sholay | Patrika News

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा अमिताभ के साथ एक फिल्म में काम कर चुकी हैं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2022 07:16:46 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बाॅलीवुड के दिग्गज अभीनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में फिल्म शोले से जुड़े कई दिलचस्प किस्सा का खुलासा किया था। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा था कि फिल्म शोले में बेटी श्वेता नंदा ने भी काम किया था।जिसे सुनकर वहां बैठे दर्शक हौरान हो जाते हैं। चलिए जानते हैं इसके पीछे का सच…

amitabh-shweta-1517991769.jpeg
अमिताभ बच्चन का रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पति हर साल टॉप पर रहता है। इस शो की पॉपुलेरिटी के चलते इसे बड़े-बड़े स्टार्स शिरकत करते हैं। सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कई दशकों से वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करते आ रहे हैं और आज भी वह पहले की ही तरह एक्टिव हैं। फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन टीवी पर भी एक्टिव हैं। वह छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं। जैसा कि शो का फार्मेट है, शो में हर सीजन में सेलेब्स का भी आना होता है। इस कड़ी में हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी भी इस शो का पार्ट बन चुके हैं। दोनों ने गेस्ट के तौर पर शो में शिरकत की थी।
शो में हेमा मालिनी (Hema Malini) और अमिताभ बच्चन ने फिल्म से जुड़ी कई बातें लोगों के साथ शेयर की थी, जिनके बारे में कम ही लोग जानते होंगे। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी ‘शोले’ फिल्म का हिस्सा थीं। बिग बी के इस खुलासे से हर कोई हैरान रह गए थे। क्योंकि पूरी फिल्म में उनकी बेटी कहीं नहीं नजर आई थीं।
यह भी पढ़ें

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, इसी महीने रिलीज हो रही फिल्म

शो में हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी का स्वागत करते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं देवियों और सज्जनो ये जो दो मेहमान हैं जिनके साथ मेरा रिश्ता काफी पुराना है। एक तरह से इसे रियूनियन मान लीजिए, मुझे यकीन नहीं होता की शोले 46 साल हो चुके हैं। इसके बाद हेमा मालिनी कहती हैं, इतने साल बीत गए और इतने साल बाद फिर हम मिल रहे हैं बड़ा अच्छा लग रहा है।
यह भी पढ़ें

जब बिना पैंट पहने ही वाशरूम से बाहर आ गईं थी मलाइका अरोड़ा खान, करना पड़ा था पोस्ट

hema.jpg
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आगे कहते हैं कि उस समय जया जी हमारी पहली बेटी श्वेता के लिए गर्ववती थीं, तो अब भी मैं श्वेता से बात करता हूं तो कहता की आपने भी फिल्म शोले में काम किया हुआ हैं। यह सुनकर वहां बैठे तमाम लोग हसंने लगे हैं और हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी दोनों ही जोर से हंसने लगते हैं। इस एपिसोड के दौरान सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ (Sholay) से जुड़े कई सारे अनसुनी बातों का खुलासा किया गया था। यह एपिसोड काफी ज्यादा लोगों को पंसद आया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो