scriptगंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, इसी महीने रिलीज हो रही फिल्म | gangubai kathiawadi trailer released, film releasing this month | Patrika News
बॉलीवुड

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, इसी महीने रिलीज हो रही फिल्म

गंगूबाई कठियावाड़ी फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं। लेखक एस हुसैन ज़ैदी की किताब ‘ माफ़िया क्वीन्स ऑफ़ मुंबई’ के मुताबिक़ गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ी की रहने वाली थी जिसके कारण उन्हें गंगूबाई कठियावाड़ी कहा जाता था। चलिए जानते हैं गंगूबाई के बारें में….

नई दिल्लीFeb 04, 2022 / 01:54 pm

Manisha Verma

alia_bhatt.jpg
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं। लंबे समय से फ़ैन्स इस फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे थे। आखिरकार दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म हो गया। गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज़ होते ही दर्शकों को भा गया। इस ट्रेलर में आलिया भट्ट का अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा हैं। आलिया भट्ट गंगूबाई की ही तरह दबंग दिख रही हैं।
आलिया के साथ इस फ़िल्म में अजय देवगन भी हैं। यह फ़िल्म संजय लीला भंसाली की है और इस फ़िल्म में अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री हुई हैं। इस फ़िल्म में अजय गैंगस्टर करीम लाला के रोल में नज़र आ रहे हैं। जो कि गंगूबाई के मुंहबोले भाई हुआ करते थे। गंगूबाई की राखी भाई के नाम से जानी जाती थे।
फ़िल्म की कहानी के बारे में बात करें तो करीम लाला गंगूबाई को अपनी बहन की तरह मानते थे और उनका हर 1 चीज़ में उनका साथ दिया करते थे। जब उनके साथ कोई भी ख़राब नहीं होता था तो सिर्फ़ करीम लाला ही खड़े हुआ करते थे। लेखक एस हुसैन ज़ैदी की किताब ‘ माफ़िया क्वीन्स ऑफ़ मुंबई’ के मुताबिक़ गंगूबाई गुजरात के काठियावाड़ी की रहने वाली थी। जिसके चलते थी उन्हें गंगूबाई काठियावाड़ी कहा जाता था। उन्हें उनके पति ने किसी ख़रीदार से 500 रुपये में उन्हें बेच दिया था।
https://youtu.be/N1ZwRv3vJJY
आलिया भट्ट की इस फ़िल्म का फ़ैन्स को बेसब्री से इंतज़ार हैं। पिछले साल दूसरी लहर के बाद जब थियेटर खोलने की घोषणा हुई थी तो मेकर्स ने 6 जनवरी 2022 को इस फ़िल्म को रिलीज़ करने का ऐलान किया था। फिर संजय लीला भंसाली की प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी गंगूबाई कठियावाड़ी की रिलीज़ डेट को 18 फ़रवरी 2022 कर दिया गया। तो उससे पहले यह फ़िल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघर में पहुंचने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण इस फ़िल्म की डेट को फिर से आगे बढ़ा दिया गया। कोरोना के कारण फिल्म कई बार रिलीज नहीं हो पाई।
gangubai_kathiawadi_trailer.jpg
इस फ़िल्म का इंतज़ार दर्शक बेहद बेसब्री से कर रहे हैं इस फ़िल्म में आलिया भट्ट का अवतार देखने लायक है आलिया भट्ट का इस फ़िल्म में लुक हो या बोलने का अंदाज़ सभी सुर्ख़ीयों में हैं। ट्रेलर देख आप इस फ़िल्म की अंदाज़ा लगा सकते हैं कि यह फ़िल्म कितना ज़्यादा शानदार होगा। आलिया भट्ट की एक्टिंग काफ़ी शानदार रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, इसी महीने रिलीज हो रही फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो