script अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को भेजे थे ट्रक भरकर गुलाब फिर भी नहीं हुई राजी, जानें क्या था पूरा मामला | Amitabh Bachchan sent a truckload of roses to Sridevi work in film Khuda Gawah | Patrika News

अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को भेजे थे ट्रक भरकर गुलाब फिर भी नहीं हुई राजी, जानें क्या था पूरा मामला

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2024 08:18:18 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

बॉलीवुड के गलियारों में नए पुराने कई ऐसे मजेदार और चौकाने वाले किस्से हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। ऐसा ही एक किस्सा है अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ। आइए जानते हैं वो कौन सी एक्ट्रेस थी जिसके लिए बिग-बी ने ट्रक भरकर गुलाब भिजवाया था।

Amitabh Bachchan sent a truckload of roses to Sridevi work in film Khuda Gawah
'खुदा गवाह' फिल्म में अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी।
हिंदी सिनेमा के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के साथ हर कोई फिल्म करना चाहता था। अमिताभ बच्चन का नाम उनके दौर की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा। बॉलीवुड के गलियारों में उनके और एक्ट्रेस रेखा को लेकर काफी कंट्रोवर्सी रही है। जहां एक तरफ बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करने की लोग चाहत रखते थे। वहीं एक हीरोइन ऐसी भी थी जिसको अपने साथ काम करने के लिए अमिताभ बच्चन को काफी मान-मनौव्वल करना पड़ा। चलिए जानते हैं वो कौन एक्ट्रेस थीं जिन्हें मनाने के लिए अमिताभ बच्चन को ट्रक भर गुलाब भेजना पड़ा था।

ये एक्ट्रेस थी सबसे अलग
अमिताभ बच्चन बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन चुके थे। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसे भी थी जिसने उन्हें काफी मशक्कत करवाई। हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी की। श्रीदेवी अपनी खूबसूरती और अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज करती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक किताब ‘श्रीदेवी: दि एटरनल स्क्रीन गॉडेस’ में फिल्म ‘खुदा गवाह’ को लेकर एक किस्से का जिक्र है। जिसे दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान ने सुनाया था। अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को गुलाबों से भरा ट्रक भेजा था। लेकिन इसका कुछ खास फर्क उनके उपर नहीं पड़ा था। क्योंकि श्रीदेवी का मानना था कि फिल्म में उनके करने के लिए कुछ खास नहीं है।

यह भी पढ़ें

73 साल की एक्ट्रेस ने 88 साल के एक्टर के साथ किया किसिंग सीन, भतीजी कहती है- ‘हिला के रख दिया’

तो ये थी मना करने वजह
श्रीदेवी कुछ अलग थी वो ऐसी फिल्म करना चाहती थी। जो महिलाओं को केंद्र में रखे। वहीं जब साल 1992 में अमिताभ बच्चन ने उन्हें फिल्म ‘खुदा गवाह’ में लेने का मन बनाया तो उन्हें श्रीदेवी को मनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।
Amitabh Bachchan sent a truckload of roses to <a  href=Sridevi work in film Khuda Gawah" src="https://new-img.patrika.com/upload/2024/02/03/_sridevi_8707288-m.jpg">
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी। IMAGE CREDIT:
सुपरहिट हुई थी ‘खुदा गवाह’
बहुत मान-मनौव्वल के बाद श्रीदेवी ने अमिताभ के सामने अनोखी और मजेदार डिमांड रखी थी। वह उनके साथ काम करने को तब तैयार हुईं जब उन्हें फिल्म में उनकी बेटी और पत्नी का रोल निभाने का मौका दिया। उनकी शर्तों को फिल्ममेकर मनोज देसाई और मुकुल आनंद ने मान लिया। जिसके बाद ‘खुदा गवाह’ बनी। भले ही काफी मशक्कत के बाद वह फिल्म बनी हो लेकिन दोनों ही सुपरस्टार के करियर की यह बड़ी हिट फिल्म थी।
Amitabh Bachchan sent a truckload of roses to Sridevi work in film Khuda Gawah
फिल्म 'खुदा गवाह' में अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी। IMAGE CREDIT:

ट्रेंडिंग वीडियो