scriptस्वामी विवेकानंद के अवतार में नज़र आईं जया बच्चन, अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो | amitabh bachchan shared jaya bachchan photo in swami vivekanand look | Patrika News
बॉलीवुड

स्वामी विवेकानंद के अवतार में नज़र आईं जया बच्चन, अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की जया बच्चन की पुरानी तस्वीर
स्वामी विवेकानंद के रूप में दिखाई दीं जया बच्चन (Jaya Bachchan)
जया बच्चन की ये फोटो फिल्म डॉक्टर बाबू की है

Mar 05, 2020 / 02:39 pm

Neha Gupta

amitabh-bachchan-jaya-bachchan.jpg

नई दिल्ली | सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आजकल वो फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) की शूटिंग में बिज़ी हैं जिसका उन्होंने नया नाम भी रख दिया है। बिग बी ने फिल्म गुलाबो सिताबो की जीबो, सीबो (GiBoSiBo) नाम दिया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अमिताभ बॉलीवुड के ऐसे इकलौते अभिनेता हैं जो 77 साल की उम्र में इंटरनेट पर खूब एक्टिव रहते हैं। उनके पोस्ट तुरंत वायरल हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) की तस्वीर साझा की है जिसपर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

वॉन्टेड लुक में सलमान खान का वीडियो हुआ लीक, फैंस ने चारो तरफ से घेरा

https://twitter.com/SrBachchan/status/1235128956203847684?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जो तस्वीर साझा की है उसमें वो स्वामी विवेकानंद के रोल में दिखाई दे रही हैं। दरअसल, जया की ये फोटो बंगाली फिल्म डागटर बाबू के दौरान की है। अमिताभ ने इस फोटो के साथ ये भी बताया कि इस फिल्म की शूटिंग कभी पूरी नहीं हो पाई जिसकी वजह से ये रिलीज़ भी नहीं हुई। जया बच्चन की फोटो ब्लैक एंड वाइट के दौर की है।

कटरीना की वजह से सलमान खान का माथा हुआ गर्म, एक और टॉप बॉलीवुड एक्टर से छिड़ गई है जंग!

फोटो में जया बच्चन का गेटअप काफी बढ़िया लग रहा है। जया बच्चन (Jaya Bachchan) बिल्कुल वैसे ही खड़ी हुई हैं जैसे स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekanand) लगभग अपनी हर तस्वीर में नज़र आते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो गुलाबो सिताबो के अलावा वो चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / स्वामी विवेकानंद के अवतार में नज़र आईं जया बच्चन, अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो