script

अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पुराने चेहरों को याद कर भावुक हुए एक्टर

Published: Sep 11, 2021 03:02:11 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा पर काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके साथ कई बड़े सितारे नजर आ रहे हैं।

Amitabh bachchan shares throwback photo

Amitabh bachchan shares throwback photo

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के बारे में हर कोई जानता है कि वो फिल्मों में काम करने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। और अपने दिल की बात फैंस के साथ तस्वीरों के माध्यम से शेयर करते हैं। अभी हाल ही में अमिताभ ने शुक्रवार की रात को एक काफी पुरानी फोटो शेयर की है जो फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।

अमिताभ द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में 70 से 80 के दशक के वो सितारे नजर आ रहे है जो अमिताभ के बेहद करीब है। उन्होंने ये तो नहीं बताया कि यह तस्वीर किस समय की है। लेकिन इस तस्वीर में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे दिखाई दे रहे हैं।

फोटो में शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र, प्रेम चोपड़ा, जीतेंद्र भी नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है: जीतेंद्र..धर्मेंद्र..प्रेम चोपड़ा..शत्रुघ्न सिन्हा और मैं…आजकल ऐसे जमघट बहुत कम देखने को मिलते हैं।”

अमिताभ बच्चन ने अपनी पुरानी यादों को शेयर करते हुए अपने दिल की बात कही है। इस तस्वीर को देख अब फैन्स अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं। अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन की साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। जिससे अभास होता है कि बिग बी को पुराने दौर की याद ज्यादा सता रही है। क्योंकि लगभग वो हर दिन अपनी पुरानी यादों को फोटो के माध्यम से फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों बिग बी कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को भी होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में वो फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आए हैं। आने वाले दिनों में उनकी कई फिल्में कतार में हैं. जिनमें अयान मुखर्जी की ‘ब्रहास्त्र’ भी शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो