script‘जहां हमारा स्ट्रगल खत्म होता है, वहां से इनका शुरू होता है’ कहने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे का ऐसा है प्यार भरा रिश्ता | Ananya Pandey Siddhant Chaturvedi New Film Kho Gaye Hum Kahan | Patrika News

‘जहां हमारा स्ट्रगल खत्म होता है, वहां से इनका शुरू होता है’ कहने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे का ऐसा है प्यार भरा रिश्ता

Published: Mar 21, 2022 02:57:49 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) के बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की जोड़ी एक बार फिर साथ में नजर आने वाली है. दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum Kahan) में साथ नजर आने वाले हैं.

ananya_pandey_siddhant_chaturvedi.jpg

‘जहां हमारा स्ट्रगल खत्म होता है, वहां से इनका शुरू होता है’ कहने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे का ऐसा है प्यार भरा रिश्ता

सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) में साथ का किया था. फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन सिद्धांत और अनन्या दोनों पक्के दोस्त जरूर बन गए. इसी बीच दोनों के फैंस के लिए खुशखबरी आई है और वो ये है कि दोनों एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं. जी हां, सिद्धांत और अनन्या जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum Kahan) में नजर आने वाले हैं. फिलहाल दोनों इस फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. दोनों फिल्म के सेट से मस्ती करते हुए फोटो भी साझा करते रहते हैं.
वहीं अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में कई सारी बातें की है. इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांड ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम के अपने एक्सपीरियंस को साझा करते हुए बताया कि उन्होंने सिद्धांत का एक निक नेम भी रखा हुआ है. अनन्या ने बताया ‘मैं और सिड बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं हम दोनों को टॉम एंड जैरी कहती हूं, क्योंकि हम दोनों बहुत लड़ते हैं, लेकिन हम एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते हैं. वो एक शानदार एक्टर हैं. मैं उसने बहुत सारी चीजें सीख सकती हूं’.
यह भी पढ़ें

‘धर्म’ के लिए इन स्टार्स ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, इंडस्ट्री को दी हैं कई हिट फिल्में

film_kho_gaye_hum_kahan_2.jpg
अनन्या ने आगे बताया कि ‘हम दोनों अच्छे दोस्त हैं जिससे हमे सीन्स में केमिस्ट्री में मदद मिलती है. मैं उनके साथ एक और फिल्म कर रही हूं’. इससे पहले आपको याद ही होगी कि फिल्म निर्माता करण जौहर के शो में एक बार अनन्या पांडे ने अपने स्ट्रगल को लेकर कुछ बातें शेयर की थी, जिसके बाद सिद्धांत ने कहा था कि ‘जहां हमारा स्ट्रगल खत्म होता है, वहां से इनका शुरू होता है’, जो उसी शो में अनन्या के साथ मौजूद थे. खैर, अगर दोनों की आने वाली फिल्म के बारे में बता करें तो इन दोनों के अलावा फिल्म आदर्श गौरव भी नजर आने वाले हैं.
film_kho_gaye_hum_kahan.jpg
हाल में अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और स्टोरी साझा की थी, जिसमें वे सभी फनी फेस बनाते हुए एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे. वहीं अगर दोनों की पुरानी फिल्म ‘गहराइयां’ की बात करें तो अनन्या और सिद्धांत के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और धैर्य कारवा भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. फिल्म को कुछ खास रिव्यू नहीं मिल पाए, लेकिन फिल्म में सभी की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की गई.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो