scriptक्या टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का रिलेशनशिप हुआ कन्फर्म? इस एक्टर ने बातों-बातों में बोल दी ये बात | anil kapoor talked about disha patani and tiger shroff did he confirm | Patrika News

क्या टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का रिलेशनशिप हुआ कन्फर्म? इस एक्टर ने बातों-बातों में बोल दी ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2021 10:50:29 am

Submitted by:

Neha Gupta

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते पर हुए ये बात
अनिल कपूर ने दे दिया दोनों के रिलेशनशिप का हिंट
कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे अनिल कपूर

Disha Patani and Tiger Shroff

Disha Patani and Tiger Shroff

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के अफेयर की खबरें आए दिन सुनने को मिल जाती हैं। दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। दिशा और टाइगर ने नए साल का सेलिब्रेशन भी एक साथ किया था। हालांकि दिशा और टाइगर ने अपना रिश्ता अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन रिसेन्टली अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने जरूर दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। उन्होंने गलती से कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात पक्की होती दिखाई दे रही है।

संजय खान ने अपनी ही पत्नी की भरी महफिल में की थी पिटाई, खून से लथपथ हो गई थी एक्ट्रेस, टूट गया था जबड़ा

दरअसल, हाल ही में अनिल कपूर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे। जहां उन्होंने टाइगर के साथ दिशा का नाम इशारों-इशारों में जोड़कर दुनिया के सामने उनके रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। कपिल शर्मा, अनिल कपूर से शो में कुछ सवाल पूछते हैं। जिसका जवाब देते हुए अनिल कपूर बड़ी गलती कर बैठे। कपिल पूछते हैं कि वो कौन सा एक्टर या एक्ट्रेस हैं जिसके किचन में जाकर आप उनके खाने की रेसिपी चुराना चाहेंगे। तो अनिल जवाब देते हुए कहते हैं कि टाइगर श्रॉफ।

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिर आगे कहते हैं कि उसकी वो दिशा पाटनी के साथ जब मैं काम कर रहा था तो उससे मैंने डाइट ले ली। टाइगर के साथ तो अभी तक काम करने का मौका नहीं मिला। हालांकि अनिल ने अपनी बात को तुरंत ही संभालते हुए कहा कि टाइगर और दिशा की अच्छी दोस्ती है तो मैंने दिशा से ही डायट ले ली। बता दें कि दिशा और टाइगर को न्यू ईयर से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों की मालदीव से कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो