scriptAnimal Box Office Collection: एनिमल ने शुक्रवार को भरी हुंकार, 8वें दिन की कमाई जान आप हो जाएंगे हैरान | animal box office collection day 8 ranbir kapoor movie earn storm | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Box Office Collection: एनिमल ने शुक्रवार को भरी हुंकार, 8वें दिन की कमाई जान आप हो जाएंगे हैरान

1 दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर अपना रिकॉर्ड बना रही है वहीं कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ आगे भी भड़ रही है।

Dec 09, 2023 / 08:27 am

Riya Chaube

animal.jpg
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक सक्सेसफुल वीक पूरा कर लिया है और लगातार बड़ी कमाई कर रही है।

8वें दिन का कलेक्शन आया सामने
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ‘एनिमल’ ने 8वें दिन में 23.50 करोड़ की कमाई की है। फिल्म रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

भारत और वर्ल्डवाइड कलेक्शन में किया कमाल
भारत में फिल्म ‘एनिमल’ का कलेक्शन अब 361.08 करोड़ हो गया है, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने 560 करोड़ को पार कर लिया है।


गदर 2 से बढ़ी आगे
फिल्म ‘एनिमल’ सनी देओल की ‘गदर 2’ के रिकॉर्ड से भी आगे निकल रही है। बात की जाये गदर 2 के आठवें दिन की तो फिल्म ने 19.5 करोड़ कमाए थे।

यह भी पढ़ें

2023 की इन फिल्मों के साथ करें 2024 के नए साल की शुरुआत, ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा



तोड़ सकती है पिछले रिकॉर्ड
बात की जाये गदर 2 की तो सनी देओल की फिल्म ने भारत में 525.7 करोड़ रुपए की कमाई की थी। उस समय गदर 2 की कुल कमाई दुनियाभर में 691 करोड़ रुपए तक पहुंच गई थी, और इसका कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा था। जिस तरह से हर दिन एनिमल का कलेक्शन बढ़ रहा है। उस हिसाब से एनिमल फिल्म गदर 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ती नज़र आ सकती है ।


Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Box Office Collection: एनिमल ने शुक्रवार को भरी हुंकार, 8वें दिन की कमाई जान आप हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो