script बॉक्स ऑफिस पर Animal की सुनामी, Rashmika Mandanna ये क्या कह गईं, बोलीं- उसे किया जज... | Animal box office Collection enormous Rashmika Mandanna wrote post on | Patrika News

बॉक्स ऑफिस पर Animal की सुनामी, Rashmika Mandanna ये क्या कह गईं, बोलीं- उसे किया जज...

locationमुंबईPublished: Dec 10, 2023 10:09:57 am

Submitted by:

Adarsh Shivam

Rashmika Mandanna Wrote Post For Animal: एनिमल की कहानी और कैरेक्टर्स को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं, इसपर रश्मिका मंदाना ने अपने किरदार गीतांजलि को लेकर एक पोस्ट शेयर की है।



animal_earn_enormous_at_the_box_office_rashmika_mandanna_wrote_post_on_instagram_.jpg
फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के किरदार रणविजय की पत्नी गीतांजलि का रोल रश्मिका मंदाना ने निभाया है
Rashmika Mandanna Wrote Post For Animal: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। इस फिल्म के कई सीन्स और डायलॉग्स के चलते विवाद भी हो रहा है। फिल्म ने वैसे तो दुनियाभर में लगभग 600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, और भारत में भी 350 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बीच, फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और स्टार कास्ट को सोशल मीडिया पर यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। अब रश्मिका मंदाना ने अपने किरदार, गीतांजलि, के संदर्भ में एक पोस्ट शेयर किया है।
'एनिमल' के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की रश्मिका
रश्मिका ने एक नोट में लिखा है कि फिल्म में उनके किरदार गीतांजलि का रोल रणविजय की पत्नी का है, सिनेमाघरों में फिल्म का एक हफ्ते का समय पूरा हो गया है। ऐसे में 'एनिमल' के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर करते हुए, रश्मिका ने अपने कैरेक्टर पर एक नोट शेयर किया है। इसमें डायरेक्टर वांगा ने उन्हें जो समझाया, उसके बारे में एक्ट्रेस ने फैंस को बताया है।

rashmika_mandanna_wrote_post_for_anima.jpg
जानिए रश्मिका ने क्या नोट लिखा

पहली फोटो में रश्मिका मंदाना, जो गीतांजलि के रूप में हैं, उन्हें गुस्से में खड़ा दिखाया गया है। दूसरी तस्वीर में, रश्मिका को रणबीर और डायरेक्टर वांगा के साथ सीढ़ियों पर शूट के बीच खड़ा देखा जा सकता है। अपने नोट में, रश्मिका ने लिखा है, "'गीतांजलि… अगर मैं उसके बारे में एक वाक्य में बताऊं... तो वो घर पर अपने परिवार को एक साथ रखने वाली एकमात्र पावर होगी। वो प्योर, रियल, अनफिल्टर्ड, मजबूत और रॉ है... एक एक्टर के रूप में, मैं गीतांजलि के कुछ एक्शन्स पर सवाल उठाती... और मुझे याद है कि मेरे निर्देशक ने मुझसे कहा था, रणविजय और गीतांजलि ऐसे ही लोग हैं... ये उनका प्यार और जुनून है, उनके परिवार और उनका जीवन - यही है।
रश्मिका ने आगे लिखा, “सभी तरह की हिंसा, चोट और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में - गीतांजलि शांति और विश्वास लाएगी... वह अपने पति और बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपने भगवान से प्रार्थना करेगी... वह एक चट्टान है जिसने सभी का सामना किया है। वो अपने परिवार की खातिर अपनी शक्ति में कुछ भी कर सकती है। मेरी नजर में गीतांजलि बिल्कुल खूबसूरत है, और कुछ मायनों में वह उन ज्यादातर महिलाओं की तरह है, जो मजबूती से खड़ी हैं और दिन-ब-दिन अपने परिवार की रक्षा कर रही हैं।"
यह भी पढ़ें

‘टाइगर 3’ ने दिखाया दम, 27वें दिन कमाई हुई आंधी


'एनिमल' फिल्म में रश्मिका मंदाना के किरदार पर भी खूब चर्चा हो रही है, लेकिन उन्हें उनके काम के लिए तारीफ भी मिल रही है। इस चित्र में अनिल कपूर, बॉबी देओल, सौरभ सचदेव और तृप्ति डिमरी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो