Sushant Singh Rajput को याद कर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे, कही ये बात

By: Sunita Adhikari
| Published: 29 Nov 2020, 09:30 AM IST
Sushant Singh Rajput को याद कर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे, कही ये बात
Ankita Lokhande

  • सुशांत को डांस परफॉर्मेंस कर देंगी ट्रिब्यूट
  • डांस रिहर्सल का वीडियो शेयर कर हुईं भावुक

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पांच महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लेकिन अभी तक उनके फैंस उन्हें याद करते हैं। सुशांत के करीबी दोस्त भी लगातार सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। कभी सुशांत के काफी करीब रहीं अंकिता लोखंडे ने उन्हें न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई थी। अब अंकिता अवॉर्ड शो में डांस परफॉर्मेंस के जरिए एक्टर को ट्रिब्यूट देने वाली हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस आजकल डांस सीख रही हैं।

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह डांस सीखती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने सुशांत को याद किया है। अंकिता लिखती हैं, “इस बार चीजें काफी अलग हैं और परफॉर्म करना भी काफी मुश्किल है। मेरी तरफ से तुम्हारे लिए। यह काफी दर्द देने वाला है।" अंकिता इस बार जी रिश्ते अवॉर्ड शो में डांस परफॉर्म करने वाली हैं। अंकिता और सुशांत ने पवित्र रिश्ता सीरियल में काम किया था। ऐसे में वह मानव-अर्चना के किरदार को याद करते हुए परफॉर्म करने वाली हैं।

सुशांत सिंह मामले में इसलिए बेबस हैं जांच एजेंसियां, शेखर सुमन का कबूलनामा

अंकिता के इस पोस्ट पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। साथ ही फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। फैंस का कहना है वह अंकिता की इस परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ankita_lokhande_1.jpg

इससे पहले अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों ही खूब मस्ती के साथ डांस करते हैं। लेकिन सुशांत के फैंस ने अंकिता को जमकर ट्रोल कर दिया। लोगों ने कहा कि वह सुशांत को भूल गई हैं। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि उनकी जोड़ी सुशांत के साथ ही अच्छी लगती थी।

अश्वत्थामा में विक्की कौशल के साथ लीड रोल में नजर आएगी सारा अली खान

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था। इसी सीरियल के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। दोनों ने करीब छह साल तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन उसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद अंकिता को विक्की जैन के रूप में नया प्यार मिला।

Show More