Ankita Lokhande के इस कदम से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस हुए आहत, गुस्से में बोले- तुम दिखावा करती हो

By: Neha Gupta
| Published: 21 Oct 2020, 05:13 PM IST
Ankita Lokhande के इस कदम से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस हुए आहत, गुस्से में बोले- तुम दिखावा करती हो
Sushant Singh Rajput fans trolled Ankita Lokhande

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हाल ही में ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अंकिता से नाराज हो गए और उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे।

नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) यूं तो फैंस के लिए किसी इन्सपिरेशन से कम नहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से अंकिता लगातार उनके परिवार के सपोर्ट में खड़ी नजर आई हैं। साथ ही सुशांत को न्याय दिलाने के लिए वो खुद भी काफी कुछ बोलती रही हैं। यही कारण है कि सुशांत के फैंस (Sushant fans) अंकिता से भी बहुत जुड़े हुए हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने हाल ही में एक डांस वीडियो शेयर किया जिसे देख फैंस का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने अंकिता को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी।

Nusrat Jahan का हॉट फोटोशूट देख फैंस का हुआ बुरा हाल, टीएमसी सांसद से कर डाली ये डिमांड

अंकिता के वीडियो से नाराज सुशांत के फैंस

अंकिता सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि अंकिता ने सुशांत के निधन के बाद से अभी तक कोई भी डांस वीडियो नहीं शेयर किया था। अब हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम (Ankita Lokhande Instagram) पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वो 'हवा के झोंके आज मौसमों से रूठ गए' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। अंकिता इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं लेकिन कई लोगों को उनका ये रूप नहीं पसंद आया। सुशांत के फैंस ने उनका डांस देखने के बाद उनपर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- एसएसआर की मौत के बाद अचानक से वो लाइमलाइट में आईं लेकिन वो अब मूव ऑन कर चुकी हैं और ऐसे बेकार वीडियो पोस्ट कर रही हैं।

सुशांत के फैंस ने दिखावे का लगाया आरोप

वहीं एक यूजर ने सवाल पूछ है कि क्या आप सुशांत को भूल गई हैं? हां यही हुआ है। एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि अंकिता तुम एसएसआर के लिए दिखावा करती हो, क्या शर्म नहीं आती डांस का वीडियो डालने का वक्त है लेकिन सुशांत को न्याय दिलाने का? ऊपर से यहां डांस हो रहा है। वहीं कई लोग अंकिता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि सुशांत और अंकिता दोनों लगभग 6 साल तक एक साथ रिलेशनशिप में रहे थे। साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती रही है।