scriptकिरण खेर की सेहत में हो रहा है सुधार: अनुपम खेर | anupam Kher shares kirron kher's health update | Patrika News

किरण खेर की सेहत में हो रहा है सुधार: अनुपम खेर

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2021 02:30:26 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

किरण खेर मल्टीपल मायलोमा नाम के ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं। अब एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए अनुपम खेर ने उनकी हेल्थ अपडेट दी है। उन्होंने बताया कि किरण खेर की सेहत में सुधार हो रहा है।

Anupam Kher Kirron Kher

Anupam Kher Kirron Kher

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस व भाजपा सांसद किरण खेर इन दिनों मल्टीपल मायलोमा नाम के ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी की जानकारी दी थी। जिसके बाद से फैंस लगातार उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। अनुपम खेर वक्त-वक्त पर किरण खेर की हेल्थ अपडेट फैंस को देते रहते हैं। अब हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अनुपम खेर ने बताया कि किरण की सेहत में सुधार हो रहा है।
कोविड ने स्थिति को किया मुश्किल
अनुपम खेर ने बताया कि कभी-कभी किरण काफी पॉजिटिव होती हैं लेकिन कभी-कभी कीमोथेरेपी उनकी मानसिक स्थिति पर असर डालती है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अनुपम खेर ने कहा, ‘किरण की सेहत में सुधार हो रहा है। ये एक मुश्किल इलाज है। किरण कई बार कह चुकी हैं कि लॉकडाउन और कोविड ने स्थिति को और मुश्किल कर दिया है। इस ट्रीटमेंट से गुजरने वाले पेशेंट को ध्यान भटकाने के लिए किसी चीज की जरूरत होती है। लेकिन किरण बाहर नहीं जा सकती हैं, लोगों से नहीं मिल सकती हैं। लेकिन अच्छी बात ये है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।’
anupam_kher.jpg
दिमागी स्थिति को मजबूत करना होगा
अनुपम खेर ने आगे बताया कि ‘कई दिन ऐसे होते हैं जब वह एकदम पॉजिटिव फील करती हैं लेकिन फिर कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब कीमोथेरेपी उनकी मानसिक स्थिति पर कई प्रभाव डालती है। हम सब अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं और वो भी कर रही हैं। डॉक्टर्स अपना काम कर रहे हैं। लेकिन इस मुश्किल इलाज से बाहर निकालने के लिए आपको अपनी दिमागी स्थिति को मजबूत करना होगा। किरण इसके लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं और हम भी।’
1 अप्रैल को दी जानकारी
बता दें कि कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर किरण खेर के निधन की खबरें फैल गई थीं। जिसके बाद अनुपम खेर ने उन खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा था, “किरण की हेल्थ के बारे में जो भी खबरें चल रही हैं, वे सब पूरी तरह से गलत हैं। किरण पूरी तरह से ठीक हैं। मेरी लोगों से गुजारिश है कि इस तरह की निगेटिव खबरें न फैलाएं।” अनुपम खेर और उनके बेटे सिकंदर ने 1 अप्रैल को किरण खेर की बीमारी की जानकारी दी थी। उन्होंने एक आधिकारिक बयान जारी किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो