अनुपम खेर ने बताया कोरोनावायरस के कहर से बचने का देसी उपाए तो विशाल ददलानी ने सुझाया बढ़िया नुश्खा

By: Neha Gupta
| Published: 04 Mar 2020, 11:37 AM IST
अनुपम खेर ने बताया कोरोनावायरस के कहर से बचने का देसी उपाए तो विशाल ददलानी ने सुझाया बढ़िया नुश्खा

  • अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सुझाया कोरोनावायरस (Coronavirus) का देसी उपाए
  • विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने बताया गोबर के लेप को बढ़िया
  • कोरोनावायरस (Coronavirus) के इंडिया में फैलने के बाद डरे हुए हैं लोग

नई दिल्ली | चीन और कई देशों में कहर बरपाने के बाद कोरोनावायरस (Coronavirus) भारत में भी दस्तक दे चुका है। लोगों में एक अलग तरह की ही दहशत फैली हुई है। वायरस से बचने के अलग-अलग उपाए सुझाए जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड भी कोरोनावायरस के डर से अछूता नहीं है, इसी को लेकर हाल ही में अनुपम खेर ने वायरस से बचने के लिए एक सीधा और आसान तरीका बताया है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो जारी कर कोरोनावायरस से बचने के लिए एक देसी उपाय सुझाया है। वहीं बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने भी एक देसी नुश्खा बताया है।

जानलेवा कोरोनावायरस (Coronavirus) दुनिया के कई देशों में फैला हुआ जिसमें अब भारत भी शामिल हो चुका है। इसी को देखते हुए अनुपम खेर ने वीडियो के माध्यम से लोगों को एक सिंपल सी सलाह दी है कि अगर हम भारतीय अपनी परम्पराओं को फॉलो करें तो कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे से बच सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब तक इस वायरस का आतंक फैला हुआ है तब तक हमें लोगों से मिलते वक्त गले मिलने और हाथ मिलाने के बजाए नमस्ते करना चाहिए। साथ ही आपको इंफेक्शन से बचने के लिए अपने हाथों को बार-बार जरूर धोना चाहिए।

क्या शाहरुख खान के साथ काम करने से काजोल करने लगी हैं मना? जानिए खबर के पीछे का सच

इसके अलावा बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) कोरोना वायरस (Corona Virus) के खतरे से बचने के लिए गोबर का लेप लगाने की सलाह दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- हमारी तैयारी पूरी है गोबर का लेप। विशाल के इस ट्वीट पर कई लोग इसे सही बता रहे हैं तो कुछ इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस (Coronavirus)का डर फैला हुआ है। रिसेन्टली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week 2020) कैंसिल कर दिया था। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के लगातार फैलने की वजह से ही दीपिका ने अपनी इस ट्रिप को रद्द किया।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने दी कियारा आडवाणी को टक्कर, बोल्ड तस्वीरें हो रही हैं वायरल