script

क्या शाहरुख खान के साथ काम करने से काजोल करने लगी हैं मना? जानिए खबर के पीछे का सच

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2020 12:10:27 pm

Submitted by:

Neha Gupta

क्या शाहरुख (Shah Rukh Khan) के साथ काम करने से काजोल ने किया मना?
इस तरह की खबर कुछ दिनों पहले सामने आई थी
काजोल ने रिसेंट इंटरव्यू में कर दिया सच का खुलासा

,

,

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों में वापसी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसी कई खबरें भी आई कि शाहरुख जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान भी करेंगे। फैंस उनके जन्मदिन से इस खबर की आस लगाए हुए बैठे हैं, हालांकि अलग-अलग फिल्मों के लिए किंग खान के काम करने की बात सामने आती रही है। इसी बीच खबर सामने आई कि शाहरुख की बहुत अच्छी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया है।

 

रिसेन्टली ये बात सामने आई थी कि काजोल को शाहरुख (Shah Rukh Khan) के साथ किसी फिल्म का ऑफर दिया गया था जिसके लिए काजोल (Kajol) ने मना कर दिया। जहां एक तरफ शाहरुख और काजोल की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं वहीं उनका इस तरह से इंकार करना हैरान करने वाला था। हालांकि जब इस खबर की तह तक गए तब सामने आया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। काजोल ने खुद अपने हालिया इंटरव्यू में ये साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्हें शाहरुख के साथ काम करने का कोई भी ऑफर नहीं मिला है तो वो हां या ना कैसे करेंगी। उन्होंने इस खबर को गलत बताया है।

अनुपम खेर ने बताया कोरोनावायरस के कहर से बचने का देसी उपाए तो विशाल ददलानी ने सुझाया बढ़िया नुश्खा

shahrukh-and-kajol_1555496344.jpeg

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) आखिरी बार फिल्म दिलवाले में साथ दिखाई दिए थे। दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे आज भी मुंबई के एक थियेटर में हर रोज़ लगती है। वहीं शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी जो बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद शाहरुख ने एक ब्रेक लिया लेकिन अब फैंस उनसे नई फिल्म करने की गुज़ारिश कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो