scriptअनुराधा पौडवाल ने बायलॉजिकल मां होने के दावे पर डीएनए टेस्ट कराने से किया इंकार, कही ये बड़ी बात | Anuradha Paudwal is her biological mother 50 crore rupees sought | Patrika News
बॉलीवुड

अनुराधा पौडवाल ने बायलॉजिकल मां होने के दावे पर डीएनए टेस्ट कराने से किया इंकार, कही ये बड़ी बात

67 साल की अनुराधा पौडवाल(Anuradha Paudwal ) उनकी बायलॉजिकल मां हैं।
जिला परिवार न्यायालय में केस दायर कर सिंगर से 50 करोड़ रु हर्जाना मांगा है।

नई दिल्लीJan 04, 2020 / 12:30 pm

Pratibha Tripathi

anuradha_feature.jpeg

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल(Anuradha Paudwal ) एक समय अपनी अवाज के रूप में घर घऱ में चर्चा का विषय बनी रहती थी लेकिन आज वो ऐसे मोड़ पर आकर फस गई जिसे लेकर वो खुद एक मुसीबत में फसी हुई है। तिरुवनंतपुरम की 45 वर्षीय करमाला ने दावा किया है कि 67 साल की अनुराधा पौडवाल उनकी बायलॉजिकल मां हैं। उन्होंने जिला परिवार न्यायालय में केस दायर कर सिंगर से 50 करोड़ रु हर्जाना मांगा है। जिस पर अनुराधा पौडवाल नें केरल की करमाला मोडेक्स के दावे को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा, “मैं मूर्खतापूर्ण बयानों को स्पष्टीकरण नहीं देती। यह मेरी गरिमा से नीचे है।

अनुराधा का कहना है कि “उस महिला का मानसिक दिवालियापन है। मामला कुछ है ही नहीं। यह तो ठीक ऐसा ही है कि कल कोई भी महिला उठकर आप पर आरोप लगा दे कि वह आपकी पत्नी या बेटी है। ऐसे में क्या किया जाए।”

anuradha-podwal.jpg

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि जब अनुराधा से करमाला के वकील के डीएनए टेस्ट पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो दिग्गज गायिका अनुराधा ने भडक गईं। उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, “कोई कुत्ता अगर उठकर भौंकना शुरू करे तो आप मुझसे उम्मीद नहीं कर सकते कि मैं भी भौंकने लगूं। मेरी अपनी बेटी (कविता) खुद 1997 में पैदा हुई। प्रावधान जहां लगाना चाहिए, कोर्ट वहां तो लगाती नहीं है।”

Home / Entertainment / Bollywood / अनुराधा पौडवाल ने बायलॉजिकल मां होने के दावे पर डीएनए टेस्ट कराने से किया इंकार, कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो